X close
X close
Indibet

विराट कोहली पर भड़के युवराज सिंह, कहा- 'एबी डी विलियर्स को नंबर पांच पर भेजने का कोई मतलब नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 10, 2021 • 10:17 AM View: 1689

आईपीएल 2021 के शुरुआती मुकाबले में बेशक आरसीबी की टीम ने मुंबई इंडियंस को हराकर विजयी शुरुआत की है लेकिन पूर्व भारतीय बल्लेबाज, युवराज सिंह ने इस मैच में एबी डिविलियर्स को बल्लेबाजी के लिए नीचे भेजे जाने पर निराशा जताते हुए विराट कोहली और मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं।

चेपॉक में खेले गए इस उदघाटन मैच में शुक्रवार को डिविलियर्स ने पांच नंबर पर बल्लेबाजी की और चैलेंजर्स के लिए शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 27 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 48 रन बनाए औऱ इस पारी की बदौलत ही आरसीबी दो विकेट से जीत हासिल करने में सफल रही।

Trending


युवराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "समझ में नहीं आता एबी डी विलियर्स की बल्लेबाजी 5 पर? मेरी सलाह यही है कि टी-20 क्रिकेट में ओपनिंग के बाद आपके सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को नंबर 3 या नंबर 4 पर आना होता है।"

वहीं, मुंबई को हराने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस बारे में बताया कि विरोधी टीमों के बीच उनके डर को ध्यान में रखते हुए, डिविलियर्स को बल्लेबाजी क्रम में नीचे भेजा गया था। हमारे पास बल्लेबाजी में गहराई है जिसका हम उपयोग करना चाहते हैं। इसीलिए डी विलियर्स को नीचे भेजा गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now