Advertisement
Advertisement

‘मैं दिल से चाहता हूं कि पर्पल कैप वही जीतें’, कुलदीप यादव ने दोस्त युजवेंद्र चहल के लिए कही दिल जीतने वाली बातें

Kuldeep Yadav and Yuzvendra Chahal: ने तीन ओवर गेंदबाजी की और 14 रन देकर 4 विकेट अपने खाते में डाले और श्रेयस अय्यर, बाबा इन्द्रजीत, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को अपना शिकार बनाया। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयऱ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 29, 2022 • 10:31 AM
‘मैं दिल से चाहता हूं कि पर्पल कैप वही जीतें’, कुलदीप यादव ने दोस्त युजवेंद्र चहल के लिए कही दिल जीत
‘मैं दिल से चाहता हूं कि पर्पल कैप वही जीतें’, कुलदीप यादव ने दोस्त युजवेंद्र चहल के लिए कही दिल जीत (Image Source: Twitter)
Advertisement

Kuldeep Yadav and Yuzvendra Chahal: ने तीन ओवर गेंदबाजी की और 14 रन देकर 4 विकेट अपने खाते में डाले और श्रेयस अय्यर, बाबा इन्द्रजीत, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को अपना शिकार बनाया। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयऱ ऑफ द मैच चुना गया, उन्हें इस सीजन चौथी बार ये अवॉर्ड मिला है। 

कुलदीप के आठ मैच में 17 विकेट हो गए हैं, वहीं उनके दोस्त और भारतीय टीम में साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के आठ मैच में 18 विकेट। मैच के बाद कुलदीप ने कहा कि वह चाहते हैं युजवेंद्र चहल ही पर्पल कैप जीतें। 

Trending


कुलदीप ने कहा,“ उन्होंने (चहल) ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया। वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे। मैं दिल से चाहता हूं कि पर्पल कैप वही जीतें क्योंकि वह पिछले 4 साल से असाधारण गेंदबाजी कर रहे हैं।” 

कुलदीप ने आगे कहा, “ मैं शायद अब अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूँ, मैं मानसिक तौर पर काफ़ी स्ट्रॉन्ग हुआ हूँ। यह मेरा बेस्ट सीजन है, मैं बॉलिंग काफी एंजॉय कर रहा हूँ।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि पिछले सीजन कुलदीप कोलकाता की टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। इस सीजन केकेआर के खिलाफ दोनों मैच में कुल मिलाकर 8 विकेट लिए हैं। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement