X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैंने कभी किसी से नहीं पूछा कि मुझे टी-20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर क्यों किया था'

युजवेंद्र चहल को टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की टीम में शामिल नहीं किया गया था जिसके बाद अब उन्होंने इस पर पहला रिएक्शन दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 22, 2022 • 15:04 PM

युजवेंद्र चहल इस समय सबसे छोटे प्रारूप में भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं लेकिन इसके बावजूद स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को पिछले साल के टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम से बाहर कर दिया गया था। चहल की बजाय चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन ने विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के नेतृत्व में युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर पर भरोसा जताया था।

विराट एंड कंपनी को उम्मीद थी कि मेगा इवेंट में राहुल चाहर ज्यादा उपयोगी साबित होंगे लेकिन ये चाल टीम इंडिया पर ही भारी पड़ गई और भारत को टी-20 वर्ल्ड कप से अपमानजनक तरीके से बाहर होना पड़ा। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद, राहुल चाहर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उसके बाद से राहुल टीम में वापस नहीं लौटे लेकिन चहल ने टीम इंडिया में शानदार वापसी कर ली।

Trending


उस मुश्किल वक्त से गुजरना चहल के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था लेकिन उस समय चहल ने कोई आवाज़ नहीं उठाई लेकिन अब उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में नजरअंदाज़ होने के बाद रिएक्शन दिया है। स्पोर्ट्स यारी के साथ बातचीत के दौरान चहल ने कहा, "मैंने कभी किसी से नहीं पूछा कि क्यों मुझे 2021 वर्ल्ड कप से बाहर किया गया। क्योंकि ये मेरे नियंत्रण में नहीं है। जाहिर है, आपको बुरा लगता है कि आप वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने सोचा होगा कि कोई मुझसे भी बेहतर और होगा।"

आगे बोलते हुए चहल ने कहा, “आईपीएल में जाने से पहले, रोहित भैया ने मुझसे कहा कि मुझे खेल के विभिन्न चरणों में और यहां तक ​​​​कि डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी करनी पड़ सकती है। राहुल सर ने मुझे अपनी फुलर डिलीवरी पर काम करने के लिए भी कहा था। इसलिए जब मैं राजस्थान रॉयल्स गया तो मैंने संजू से बात की और उन्होंने मेरा समर्थन किया और कहा कि मैं डेथ में एक ओवर फेंकूंगा, चाहे मैं कितने भी रन दूं।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now