X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो टेस्ट मैचों में कर सकते हैं चेतेश्वर पुजारा को रिप्लेस

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 26, 2021 • 22:17 PM View: 2038

टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से रनों का सूखा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अगस्त 2019 से बात करें तो पुजारा ने 17 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 29.41 की मामूली औसत से महज 500 रन बनाए हैं। चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म को देखकर ऐसा लगता है कि इनका टेस्ट करियर अब ख़त्म होने की कगार पर है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे ऐसे 3 खिलाड़ी के बारे में जो चेतेश्वर पुजारा को रिप्लेस कर सकते हैं।

करुण नायर: टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारतीय टीम के लिए वीरेन्द्र सहवाग के बाद करुण नायर ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक दर्ज है। चेतेश्वर पुजारा की जगह नंबर 3 पर करुण नायर टीम इंडिया के लिए सबसे बेहतर विकल्प हो सकते हैं। 29 साल के करुण नायर ने 6 टेस्ट मैचों में 62.33 की औसत से 374 रन बनाए हैं। करुण नायर ने अपना अंतिम टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में खेला था।

Trending


हनुमा विहारी: टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज हनुमा विहारी अक्सर टीम की प्लेइंग इलेवन से अंदर-बाहर होते रहते हैं। रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या के टीम में एकसाथ खेलने पर इस बात की संभावना ना के बराबर है कि हनुमा विहारी को नंबर 6 पर टीम में जगह मिले। ऐसे में टीम इंडिया चेतेश्वर पुजारा की जगह हनुमा विहारी को नंबर 3 पर मौका देने के बारे में सोच सकती है। 27 साल के हनुमा विहारी ने 12 टेस्ट मैचों में 32.84 की औसत से 624 रन बनाए हैं।

शुभमन गिल: टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ज्यादा दिनों तक टेस्ट में ओपनिंग करें इस बात की संभावना काफी कम है। शुभमन गिल को अंदर और बाहर आती गेंदों से खासा दिक्कत होती है ऐसे में शुभमन गिल का करियर तभी आगे जाएगा जब वह नीचे बल्लेबाजी करने आएंगे।  शुभमन गिल तीसरे नंबर पर चेतेश्वर पुजारा की जगह सेटल हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo