X close
X close
Indibet

3 भारतीय बल्लेबाज जो तोड़ सकते हैं वीरेंद्र सहवाग के 319 रनों का रिकॉर्ड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 15, 2021 • 17:31 PM View: 3138

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बल्ले से 319 रनों का रिकॉर्ड 2008 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ आया था। तब से अब तक उनके इस रिकॉर्ड को कोई भी भारतीय बल्लेबाज तोड़ नहीं सका है। हालांकि एक बार करुण नायर सहवाग के इस रिकॉर्ड को तोड़ने के बेहद करीब पहुंचे थे। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 बल्लेबाजों के बारे में जो सहवाग के इस रिकॉर्ड को भविष्य में तोड़ सकते हैं।

विराट कोहली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम टेस्ट क्रिकेट में 7 दोहरे शतक दर्ज हैं। विराट कोहली का टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर 254 रनों का है। वहीं अब तक कोहली के नाम टेस्ट क्रिकेट में 27 शतक दर्ज हैं। विराट लंबी पारी खेलने की काबिलियत रखते हैं। ऐसे में जिस दिन उनका बल्ला गरजा वह वीरेंद्र सहवाग के 319 रनों के रिकार्ड को तोड़ देंगे।

Trending


रोहित शर्मा: वनडे क्रिकेट में 264 रनों की पारी खेलने वाले रोहित शर्मा के नाम वनडे में 3 दोहरे शतक दर्ज हैं। रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में भी अब लगातार अपनी छाप छोड़ रहे हैं। ऐसे में सहवाग के 319 रनों के रिकॉर्ड को रोहित शर्मा किसी भी वक्त तोड़ सकते हैं। रोहित शर्मा का टेस्ट में बेस्ट स्कोर 212 रनों का है।

ऋषभ पंत: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में काफी नए हैं। ऋषभ पंत ने कम समय में ही टेस्ट क्रिकेट में अपना नाम बना लिया है। पंत ने अब तक 20 टेस्ट मैचों में 45.27 की औसत से 1358 रन बनाए हैं। पंत का बेस्ट स्कोर 159 रनों का है। ऐसे में जिस दिन पंत का बल्ला गरजा उस दिन सहवाग का रिकॉर्ड टूटना तय है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo