X close
X close
Indibet

3 टीमें जो IPL 2021 में जेम्स फॉकनर को रिप्लेसमेंट के रूप में साइन कर सकती हैं

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 14, 2021 • 17:05 PM View: 1473

IPL 2021: बीसीसीआई ने कुछ वक्त पहले इस बात की घोषणा की थी कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे  31 मैच यूएई में खेले जाएंगे। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखकर यह फैसला किया गया है। यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जेम्स फॉकनर ने अब तक 60  आईपीएल मैचों में 135.82 की स्ट्राइक रेट के साथ 527 रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम 59 विकेट भी हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स: धोनी की टीम जेम्स फॉकनर को आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में बतौर रिप्लेसमेंट टीम में शामिल कर सकती है। सैम कुरेन का बाकी बचे मैचों में शिरकत कर पाना काफी मुश्किल है। ऐसे में जेम्स फॉकनर धोनी की टीम के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। 

Trending


राजस्थान रॉयल्स: अगर इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलते हैं तो सबसे ज्यादा दिक्कत राजस्थान रॉयल्स की टीम को ही होगी। बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर अगर बाहर होते हैं तो फिर संजू सैमसन की टीम के लिए मुश्किले बढ़ेंगी। जेम्स फॉकनर राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले भी खेल चुके हैं ऐसे में एक बार फिर फॉकनर राजस्थान के लिए बेहतर विकल्प हो सकते हैं।  

सनराइजर्स हैदराबाद: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉकनर ने पीएसल में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। हैदराबाद की टीम का मीडिल ऑर्डर काफी कमजोर है ऐसे में वह जॉनी बेयरस्टो की जगह जेम्स फॉकनर को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo