X close
X close

आईएसएल का पहला गोल करने के बाद, कोच डेरिक ने बधाई दी : एफसी गोवा के ब्रिसन फर्नाडीस

एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-203 सीजन में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की। गुरुवार को यहां पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ब्रिसन फर्नाडीस के गोल से दर्शकों का उत्साह बढ़ा। यह 21 वर्षीय खिलाड़ी...

IANS News
By IANS News November 05, 2022 • 08:18 AM
आईएसएल का पहला गोल करने के बाद, कोच डेरिक ने बधाई दी : एफसी गोवा के ब्रिसन फर्नाडीस
Image Source: Google

एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-203 सीजन में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की। गुरुवार को यहां पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ब्रिसन फर्नाडीस के गोल से दर्शकों का उत्साह बढ़ा। यह 21 वर्षीय खिलाड़ी का पहला आईएसएल गोल था और यह लीग में उनके केवल पांचवें मैच में आया। एफसी गोवा के तकनीकी निदेशक डेरिक परेरा ने ब्रिसन फर्नांडीस के विकास में एक बड़ी भूमिका निभाई है, जो अपने समय से क्लब के युवा टीमों और बाद में उनकी विकास और पहली टीमों के साथ उनकी प्रगति की देखरेख करेंगे।

उन्होंने कहा, "मैंने सबसे पहले कोच डेरिक को फोन किया था। उन्होंने मुझे लक्ष्य पर बधाई दी और मुझे कड़ी मेहनत और अपने सपनों का पीछा करते रहने के लिए कहा।"

यह डेरिक परेरा के अधीन भी था कि ब्रिसन ने 2021-22 सीजन में आईएसएल की शुरूआत की, जब पूर्व उनके मुख्य कोच थे।

मैच के बाद एफसी गोवा की आधिकारिक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे उनसे बात करके अविश्वसनीय लगा।"

उन्होंने आगे कहा, "अगले पांच मिनट के लिए, मुझे लगा जैसे मैं एक सपने देख रहा हूं। यह असत्य महसूस हुआ। मैं इसके लिए इतने सालों से काम कर रहा हूं, और आखिरकार यह एक अद्भुत एहसास था। अगर यह कई लोगों की मदद और समर्थन के बिना नहीं हो सकता था। मैं भगवान, मेरे परिवार, दोस्तों, मेरे सभी कोचों और एफसी गोवा में मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं।"

मैच खत्म होने के बाद, वह अपने माता-पिता से मिले, जो अपने बेटे के स्टील ऑफ मेन के खिलाफ यादगार मैच को देखने के लिए स्टैंड में थे।

उन्होंने कहा, "मुझे स्कोर (गोल) देखकर और टीम की जीत में मदद करते हुए वे भी बहुत खुश थे। मेरे माता-पिता ने अब तक की मेरी पूरी यात्रा में मेरा बहुत समर्थन किया है, और मैं अपनी सभी उपलब्धियों के लिए उनका बहुत आभारी हूं।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

मिडफील्डर ने यह भी खुलासा किया कि मेरे फोन पर गुरुवार को एक हजार कॉल और संदेश आए हैं और मैं धीरे-धीरे सभी को जवाब देने के लिए समय निकाल रहा हूं। मैं समर्थन से प्रभावित हूं।"


TAGS