Advertisement
Advertisement
Advertisement

कीर्ति और निकिता क्वार्टरफाइनल में

6th Youth Women's National Boxing: प्रतिभा और उत्साह का उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हुए मुक्केबाज कीर्ति और निकिता ने विपरीत जीत दर्ज की और मध्य प्रदेश के भोपाल में छठी युवा महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप के...

Advertisement
IANS News
By IANS News June 29, 2023 • 10:42 AM
Asian junior champion Kirti storms into quarters of 6th Youth Women's National Boxing
Asian junior champion Kirti storms into quarters of 6th Youth Women's National Boxing (Image Source: IANS)

6th Youth Women's National Boxing: प्रतिभा और उत्साह का उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हुए मुक्केबाज कीर्ति और निकिता ने विपरीत जीत दर्ज की और मध्य प्रदेश के भोपाल में छठी युवा महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन आयोजित एक रोमांचक मैच में, कीर्ति (प्लस 81 किग्रा) ने अपने असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया और पंजाब की मनीषा गिरी के खिलाफ 5:0 से जीत हासिल की। मौजूदा एशियाई जूनियर चैंपियन की सटीकता और चपलता पूरे मुकाबले में पूरी तरह से प्रदर्शित हुई क्योंकि उन्होंने रिंग में अपनी श्रेष्ठता के बारे में संदेह के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी।

कीर्ति अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में तेलंगाना की कीर्तना लक्ष्मी के खिलाफ रिंग में उतरेंगी।

दो बार की एशियाई जूनियर चैंपियन निकिता (60 किग्रा) को उत्तर प्रदेश की अनामिका यादव के खिलाफ मुकाबले की समीक्षा के बाद अंकों के आधार पर 5:2 की कड़ी जीत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। उत्तराखंड में जन्मी मुक्केबाज ने कड़े मुकाबले में विजयी होने के लिए अपने तेज मूवमेंट और तेज मुक्कों का इस्तेमाल किया।

Also Read: Live Scorecard

अपनी जीत के बाद निकिता क्वार्टर फाइनल में हरियाणा की साक्षी से भिड़ेंगी।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement