Advertisement
Advertisement

बाई बैडमिंटन एशिया जूनियर चैंपियनशिप की टीम चुनने के लिए ट्रायल आयोजित करेगा

अन्वेषा गौड़ा, अनुपमा उपाध्याय और उन्नति हुड्डा बहुप्रतीक्षित बैडमिंटन एशिया जूनियर चैंपियनशिप 2023 के लिए चार से सात जून तक यहां करनैल सिंह स्टेडियम में होने वाले चयन ट्रायल में अपना स्थान हासिल करने के लिए प्रबल...

Advertisement
IANS News
By IANS News May 27, 2023 • 10:52 AM
 बाई बैडमिंटन एशिया जूनियर चैंपियनशिप की टीम चुनने के लिए ट्रायल आयोजित करेगा
बाई बैडमिंटन एशिया जूनियर चैंपियनशिप की टीम चुनने के लिए ट्रायल आयोजित करेगा (Image Source: Google)

अन्वेषा गौड़ा, अनुपमा उपाध्याय और उन्नति हुड्डा बहुप्रतीक्षित बैडमिंटन एशिया जूनियर चैंपियनशिप 2023 के लिए चार से सात जून तक यहां करनैल सिंह स्टेडियम में होने वाले चयन ट्रायल में अपना स्थान हासिल करने के लिए प्रबल दावेदार होंगी।

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम चुनने के लिए चयन ट्रायल आयोजित करेगा।

बीएआई ने एक विज्ञप्ति में सूचित किया कि एशिया के सबसे प्रतिष्ठित जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंटों में से एक, जो 7-16 जुलाई से योग्याकार्ता, इंडोनेशिया में होना निर्धारित है, युवा प्रतिभाओं को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और पूरे महाद्वीप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक उल्लेखनीय मंच प्रदान करता है।

यह टूर्नामेंट युवा भारतीय शटलरों के लिए मूल्यवान अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन हासिल करने और खेल में उनके विकास को आगे बढ़ाने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है।

खिलाड़ियों का चयन ट्रायल में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। ट्रायल में इस महीने की शुरूआत में गुवाहाटी में आयोजित ऑल इंडिया जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट की युगल स्पधार्ओं में शीर्ष-8 लड़के और लड़कियों के एकल शटलर के साथ-साथ शीर्ष-4 जोड़े शामिल होंगे।

Also Read: किस्से क्रिकेट के

अन्वेषा गौड़ा (4), अनुपमा उपाध्याय (8), उन्नति हुड्डा (14) और पांच अन्य खिलाड़ी, जो बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में टॉप-20 में शामिल हैं, ट्रायल्स में हिस्सा लेंगी और भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगी।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement