X close
X close

डब्ल्यूटीए फाइनल्स : कैरोलीन गार्सिया ने कोको गॉफ को हराया

फ्रांसीसी टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन गार्सिया ने पांच साल में पहली बार डब्ल्यूटीए फाइनल्स में जगह बनाई, जिसने राउंड-रॉबिन टूर्नामेंट में अमेरिकी युवा कोको गॉफ पर सीधे सेटों में शुरूआती जीत के साथ साल के अंत की चैंपियनशिप में...

IANS News
By IANS News November 02, 2022 • 20:11 PM
डब्ल्यूटीए फाइनल्स : कैरोलीन गार्सिया ने कोको गॉफ को हराया
Image Source: Google

फ्रांसीसी टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन गार्सिया ने पांच साल में पहली बार डब्ल्यूटीए फाइनल्स में जगह बनाई, जिसने राउंड-रॉबिन टूर्नामेंट में अमेरिकी युवा कोको गॉफ पर सीधे सेटों में शुरूआती जीत के साथ साल के अंत की चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया। नंबर 6 सीड गार्सिया को मंगलवार रात नंबर 4 गॉफ को 6-4, 6-3 से हराने के लिए 1 घंटे 18 मिनट का समय लगा। ट्रेसी आस्टिन ग्रुप में उनमें से प्रत्येक के लिए यह पहला राउंड-रॉबिन मैच था।

मैच के बाद गार्सिया ने कहा, "यह निश्चित रूप से एक अच्छा मैच था, मेरी तरफ से काफी कड़ा मुकाबला था। मुझे लगता है कि मैं हर पल वास्तव में सकारात्मक रहीं।"

उन्होंने कहा, "कोको के खिलाफ खेलना हमेशा प्रभावशाली होता है, यह हमेशा बहुत तीव्रता वाला मैच होता है और वह बहुत सी चीजें कर सकती हैं। मेरे लिए शांत रहना, अपने खेल पर बने रहना और जो मैं करना चाहती थी उस पर नजर बनाए रखना जरूरी था, उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण था और मुझे लगता है कि मैंने इसे अच्छा किया।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

गार्सिया दुनिया की नंबर 1 पोलैंड की इगा स्वीयातेक के साथ आस्टिन ग्रुप में पहले विजेता के रूप में शामिल हुई। स्वीयातेक ने दिन के पहले मैच में सीधे सेटों में नंबर 8 सीड डारिया कासात्किना को मात दी।


TAGS