Advertisement
Advertisement

ईदी अमीन शासन की तरह है मौजूदा भारतीय सरकार : तृणमूल

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने मंगलवार को सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बारे में तथ्यों को दबाने के संबंध में ईदी अमीन के साथ मौजूदा केंद्र सरकार की कार्यशैली का वर्णन किया। तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर इंक के सह-संस्थापक और...

Advertisement
IANS News
By IANS News June 13, 2023 • 17:08 PM
Current Indian govt is like the Idi Amin regime: Trinamool
Current Indian govt is like the Idi Amin regime: Trinamool (Image Source: IANS)

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने मंगलवार को सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बारे में तथ्यों को दबाने के संबंध में ईदी अमीन के साथ मौजूदा केंद्र सरकार की कार्यशैली का वर्णन किया।

तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर इंक के सह-संस्थापक और पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोर्सी के हालिया इंटरव्यू का हवाला देते हुए, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से केंद्र सरकार के खिलाफ तीखा हमला किया।

डोर्सी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे ट्विटर के अधिकारियों को किसानों के विरोध और सरकार की आलोचना करने वाले खातों को ब्लॉक करने के लिए भारत सरकार से अनुरोध प्राप्त हुए थे। संदेश में पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी ने कहा है कि केंद्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बंद करने, उनके कर्मचारियों के घरों पर छापा मारने और उनके कार्यालयों को बंद करने के बारे में सोच भी सकता है।

Trinamool: तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर ईदी अमीन के सिद्धांत वर्तमान केंद्र सरकार के लिए मार्गदर्शक सिद्धांत के रूप में कार्य करते हैं। तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर ईदी अमीन के सिद्धांत वर्तमान केंद्र सरकार के लिए मार्गदर्शक सिद्धांत के रूप में कार्य करते हैं।

Also Read: Live Scorecard

अनुरोध या, इस मामले में, छिपी हुई धमकी! जैक डोर्सी ने अपने हाल के एक साक्षात्कार में बताया कि कैसे ट्विटर को भाजपा 4 भारत सरकार से अनुरोध प्राप्त हुए थे।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement