X close
X close

फीफा विश्व कप: स्पेन का मुकाबला बुधवार को कोस्टा रिका से होगा

दोहा, 22 नवंबर स्पेन बुधवार को कोस्टा रिका के खिलाफ अपने फीफा विश्व कप अभियान की शुरुआत पिछली सीजन की यूरोपीय चैंपियनशिप में अपने प्रदर्शन को आगे बढ़ाने के लिए करेगा, जहां वे अंतिम चैंपियन इटली से पेनल्टी शॉट के माध्यम से हारने से पहले सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

IANS News
By IANS News November 23, 2022 • 10:06 AM
FIFA World Cup: Spain vs Costa Rica Preview
Image Source: IANS

फीफा विश्व कप: बुधवार को कोस्टा रिका के खिलाफ अपने फीफा विश्व कप अभियान की शुरुआत पिछली सीजन की यूरोपीय चैंपियनशिप में अपने प्रदर्शन को आगे बढ़ाने के लिए करेगा, जहां वे अंतिम चैंपियन इटली से पेनल्टी शॉट के माध्यम से हारने से पहले सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने खिलाड़ियों के एक युवा टीम को तैयार किया है, जो अपनी युवावस्था के बावजूद, घरेलू और यूरोपीय फुटबॉल में पहले से ही काफी अनुभव रखते हैं।

उनाई साइमन स्ट्राइकर प्लेयर हैं, जबकि आयमेरिक लापोर्टे और एरिक गार्सिया शायद सेंट्रल डिफेंडर में खेलेंगे, जोर्डी अल्बा और दानी कार्वाजल फुल-बैक के रूप में होंगे।

मिडफील्ड में बार्सिलोना की तिकड़ी हो सकती है, जिसमें गवी और पेड्रि या तो सर्जियो बसक्वेट्स या मैनचेस्टर सिटी के रॉड्री के साथ होंगे, जबकि अल्वारो मोराटा स्ट्राइकर का नेतृत्व करेंगे, जिसमें दो दानी ओल्मो, फेरान टोरेस और अनु फाती शामिल होंगे।

20 वर्षीय फाति ने दो साल की चोट के संघर्ष के बाद फिटनेस पर वापस काम किया है और एथलेटिक बिलबाओ के 20 वर्षीय विंगर निको विलियम्स के साथ, तेज गति और एक मार्कर को पार करने की क्षमता प्रदान करेंगे, जो अन्य नहीं कर सकते हैं।

गोल करना कतर में स्पेन का मुख्य मुद्दा होने की संभावना है, लेकिन मोराटा ने जोर देकर कहा कि यह केवल फॉरवर्ड के लिए नहीं, बल्कि पूरी टीम के लिए समस्या था।

एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर ने सोमवार को बताया, हम सभी को एक-दूसरे का साथ देना होगा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेन ने जहां युवाओं में अपना विश्वास रखा है, वहीं कोस्टा रिका अनुभव पर भरोसा करेगी, जिसमें पीएसजी के पूर्व रियाल मैड्रिड कीपर कीलर नवास और ब्रायन रुइज और सेल्सो बोर्गेस जैसे अन्य दिग्गज शामिल हैं, कुल मिलाकर उन्होंने 291 मैच खेले हैं।

एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर ने सोमवार को बताया, हम सभी को एक-दूसरे का साथ देना होगा।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

यह विश्व कप फाइनल में कोस्टा रिका की छठी उपस्थिति होगी। हालांकि, उन्होंने उन मैचों में से केवल पांच मैच जीते हैं, यहां स्पेन को सतर्क रहना होगा, क्योंकि उनकी तीन जीत उनके शुरुआती मैच में आई थी।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed