X close
X close

फ्रेंच ओपन बैडमिंटन : दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ली जी जिया को पहले दौर से ही लगा झटका

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ली जी जिया बुधवार को यहां इंडोनेशिया के शेसर हिरेन रुस्तवितो से 19-21, 18-21 से हारकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दौर से बाहर हो गए। दोनों के बीच यह नौवां मुकाबला था, जिसमें...

IANS News
By IANS News October 26, 2022 • 18:33 PM
फ्रेंच ओपन बैडमिंटन : दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ली जी जिया को पहले दौर से ही लगा झटका
Image Source: Google

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ली जी जिया बुधवार को यहां इंडोनेशिया के शेसर हिरेन रुस्तवितो से 19-21, 18-21 से हारकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दौर से बाहर हो गए। दोनों के बीच यह नौवां मुकाबला था, जिसमें रुस्तवितो ने अब तक पांच मैचों में जीत हासिल कर ली है।

मलेशियाई स्टार जी जिया ने मैच में कभी भी दुनिया के 24वें नंबर के खिलाड़ी के खिलाफ अपनी लय नहीं पाई और यह सिर्फ 44 मिनट के बाद खत्म हो गया।

यह 24 वर्षीय खिलाड़ी के लिए एक अप्रत्याशित झटका था, जो अब बैडमिंटन वल्र्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) द्वारा सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में लीडर विक्टर एक्सेलसन (डेनमार्क) के बाद दूसरे नंबर पर है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

डेनिश ओलंपिक और विश्व चैंपियन एक्सेलसन ने मंगलवार को जापान के निशिमोटो केंटा पर 21-11, 22-20 से जीत के साथ अपने फ्रेंच ओपन अभियान की शुरूआत की , उनका अगला मुकाबला सिथिकोम थमासिन (थाईलैंड) के साथ होगा।


TAGS