Advertisement
Advertisement

इब्राहिमोविच ने की फुटबॉल से संन्यास की घोषणा

2022-2023 सीजन के एसी मिलान के अंतिम मैच के बाद ज्लाटन इब्राहिमोविच, जिन्हें इब्रा के नाम से भी जाना जाता है, ने फुटबॉल से संन्यास की घोषणा कर दी है। अक्टूबर में 42 साल के होने वाले इब्राहिमोविच ने मिलान को छोड़ने का...

Advertisement
IANS News
By IANS News June 05, 2023 • 11:48 AM
Zlatan Ibrahimovic
Zlatan Ibrahimovic (Image Source: Google)

2022-2023 सीजन के एसी मिलान के अंतिम मैच के बाद ज्लाटन इब्राहिमोविच, जिन्हें इब्रा के नाम से भी जाना जाता है, ने फुटबॉल से संन्यास की घोषणा कर दी है।

अक्टूबर में 42 साल के होने वाले इब्राहिमोविच ने मिलान को छोड़ने का फैसला किया। उनका कांट्रैक्ट खत्म हो रहा था। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार का खेल शुरू होने से पहले, स्टैंड में प्रशंसकों ने उत्साहपूर्वक उनका नाम लिया और गुडबाय बैनर दिखाया, जिसे देखकर इब्रा की आंखों में आंसू आ गए।

स्वीडिश दिग्गज खिलाड़ी, जिनकी पिछली टीमों में माल्मो, अजाक्स, जुवेंटस, इंटर मिलान, बार्सिलोना, पेरिस सेंट-जर्मेन, मैनचेस्टर यूनाइटेड और एलए गैलेक्सी शामिल हैं, ने जनवरी 2020 में मिलानेलो में अपना दूसरा स्पेल शुरू किया था।

हालांकि, वो चोटों से परेशान हो गए और वो इस सीजन में सिर्फ चार मैच खेल सके। इस दौरान वो ज्यादातर कैमियो रोल में आए और केवल एक गोल कर पाए।

खेल के बाद समारोह के दौरान इब्रा ने अपने फैसले की घोषणा करते हुए कहा: यह फुटबॉल को अलविदा कहने का समय है, लेकिन आपको नहीं। मेरे पास आपके लिए बहुत सारी भावनाएं हैं।

Also Read: किस्से क्रिकेट के

इब्रा ने अपने 24 साल के पेशेवर करियर में 30 से अधिक ट्राफियां जीती। उन्होंने राष्ट्रीय और क्लब दोनों स्तरों पर 900 से अधिक मैच खेले और 500 से अधिक गोल किए।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement