Advertisement
Advertisement

इगोर स्टिमैक ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर शोक जताया

भारतीय पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुई कोरोमंडल एक्सप्रेस की दुखद दुर्घटना पर शनिवार को गहरा शोक व्यक्त किया। यह घटना कोरोमंडल एक्सप्रेस के बालासोर में एक मालगाड़ी...

Advertisement
IANS News
By IANS News June 04, 2023 • 08:29 AM
Igor Stimac condoles victims of Odisha train accident
Igor Stimac condoles victims of Odisha train accident (Image Source: Google)

भारतीय पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुई कोरोमंडल एक्सप्रेस की दुखद दुर्घटना पर शनिवार को गहरा शोक व्यक्त किया।

यह घटना कोरोमंडल एक्सप्रेस के बालासोर में एक मालगाड़ी से टकराने के बाद हुई, जिससे कम से कम 261 लोगों की मौत हो गई और 900 से अधिक घायल हो गए।

विशेष रूप से, सीनियर पुरुष भारतीय टीम वर्तमान में इंटरकांटिनेंटल कप से पहले भुवनेश्वर, ओडिशा में डेरा डाले हुए है, जो 9 से 18 जून तक शहर में होने वाला है।

दुर्घटना के एक दिन बाद मीडिया से बात करते हुए, स्टिमैक ने कहा, ओडिशा में यह एक सुखद सुबह नहीं थी, जब हमें कल ट्रेन दुर्घटना के बारे में पता चला और इतने सारे लोगों की जान चली गई।

उन्होंने कहा, मैं उन सभी परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मैं घायलों के लिए अपनी आशा और प्रार्थना करता हूं कि उन्हें मुसीबत से बाहर निकलने की ताकत मिले।

Also Read: किस्से क्रिकेट के

भारत भुवनेश्वर में इंटरकॉन्टिनेंटल कप में मंगोलिया (9 जून), वानुअतु (12 जून) और लेबनान (15 जून) से खेलने के लिए तैयार है, जिसका फाइनल 18 जून को होगा।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement