Advertisement
Advertisement

भारत की अंकिता रैना, ब्रेंडा आईटीएफ महिला ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं

ब्रेंडा आईटीएफ महिला ओपन : भारत की अंकिता रैना और शीर्ष वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की ब्रेंडा फ्रुहविटोर्वा ने गुरुवार को यहां केएसएलटीए स्टेडियम में जीत के साथ आईटीएफ महिला ओपन में एकल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News March 09, 2023 • 21:02 PM
India's Ankita Raina, No. 1 seed Brenda Fruhvirtova advance to quarter-finals of ITF Women's Open
India's Ankita Raina, No. 1 seed Brenda Fruhvirtova advance to quarter-finals of ITF Women's Open (Image Source: IANS)

ब्रेंडा आईटीएफ महिला ओपन भारत की अंकिता रैना और शीर्ष वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की ब्रेंडा फ्रुहविटोर्वा ने गुरुवार को यहां केएसएलटीए स्टेडियम में जीत के साथ आईटीएफ महिला ओपन में एकल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

नंबर 4 सीड रैना ने बिना पसीना बहाए राउंड-ऑफ-16 के मैच में थाईलैंड की लनलाना तारारुडी को 6-2, 6-1 से मात दी। दूसरी ओर, 15 वर्षीय टेनिस सनसनी फ्रुहवितोर्वा को थाईलैंड की पीनगटार्न प्लिप्यूच के खिलाफ तीन सेट तक चले मुकाबले में 6-4, 3-6, 6-2 से जीत दर्ज करनी पड़ी।

बेंगलुरु, 9 मार्च भारत की अंकिता रैना और शीर्ष वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की ब्रेंडा फ्रुहविटोर्वा ने गुरुवार को यहां केएसएलटीए स्टेडियम में जीत के साथ आईटीएफ महिला ओपन में एकल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

चल रहे 40के डॉलर टूर्नामेंट की मेजबानी कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) द्वारा की जाती है और यह केपीबी फैमिली ट्रस्ट द्वारा प्रायोजित है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement