X close
X close

आईएसएल : केरला ब्लास्टर्स, एफसी गोवा के बीच रविवार को होगा कड़ा मुकाबला (प्रीव्यू)

कोच्चि, 12 नवंबर पिछले हफ्ते नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ सीजन की अपनी पहली क्लीन शीट हासिल करने के बाद केरला ब्लास्टर्स एफसी, एफसी गोवा के खिलाफ बेहतर करना चाहेगी, जब दोनों टीमें रविवार को यहां इंडियन सुपर लीग

IANS News
By IANS News November 13, 2022 • 09:06 AM
ISL 2022-23: Kerala Blasters look to end ten-game winless streak against FC Goa
Image Source: IANS

कोच्चि, 12 नवंबर पिछले हफ्ते नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ सीजन की अपनी पहली क्लीन शीट हासिल करने के बाद केरला ब्लास्टर्स एफसी, एफसी गोवा के खिलाफ बेहतर करना चाहेगी, जब दोनों टीमें रविवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-23 मैच में जवाहरलाल नेहरू में भिड़ेगी।

केरला ब्लास्टर्स ने इस सीजन में अब तक पांच में से सिर्फ दो मैच जीते हैं। दोनों जीत में स्थानापन्न खिलाड़ी ने दो गोल मारे थे। इवान कलियुज्नी ने पहले दिन ईस्ट बंगाल के खिलाफ जीत में दो गोल बनाए, जबकि दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ आने के बाद सहल अब्दुल समद ने डबल स्कोर किया।

एटीकेएमबी के लिए एक और लक्ष्य उसे गोल चार्ट के शीर्ष पर ले जाएगा। वर्तमान में, यूक्रेनियन एटीकेएमबी के दिमित्री पेट्राटोस के बराबर है।

मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक के एफसी गोवा के खिलाफ बिना बदलाव प्लेइंग इलेवन उतारने की संभावना है।

वुकोमानोविक ने कहा, तालिका में सबसे नीचे की टीमों के खिलाफ मैच सबसे कठिन हैं। यदि आप तैयार नहीं हैं और प्रतिद्वंद्वी को कम आंकते हैं, तो आप हार जाते हैं। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि लड़कों ने उस मैच में कैसे प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा, कल हम लीग में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करने जा रहे हैं। वे बेहतर खेलना पसंद करते हैं, और यह एक बहुत ही कठिन और दिलचस्प मैच होगा, जहां दोनों टीमें जीतना चाहेगी।

दूसरी ओर, एफसी गोवा ने अब तक चार में से एक मैच गंवाया है। गौर का इस समय सबसे अच्छा रक्षात्मक रिकॉर्ड है, उन्होंने केवल दो गोल दिए हैं। ब्लास्टर्स के खिलाफ तीन अंक उन्हें 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर वापस आ जाएंगे, हैदराबाद एफसी से सिर्फ चार अंक पीछे होंगे।

उन्होंने कहा, कल हम लीग में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना करने जा रहे हैं। वे बेहतर खेलना पसंद करते हैं, और यह एक बहुत ही कठिन और दिलचस्प मैच होगा, जहां दोनों टीमें जीतना चाहेगी।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS