X close
X close

जय सिंह, तारिणी ने शो जंपिंग इवेंट में शीर्ष स्थान हासिल किया

जय सिंह सभरवाल ने यहां रीजनल घुड़सवारी लीग में शो जंपिंग के चिल्ड्रन 1 श्रेणी में शीर्ष स्थान हासिल किया। उन्होंने बिना किसी पेनल्टी के 55.00 सेकेंड में अपना राउंड पूरा किया। जान्हवी रहेजा और मायरा ग्रेसियस ने क्रमश:...

IANS News
By IANS News October 31, 2022 • 17:22 PM
जय सिंह, तारिणी ने शो जंपिंग इवेंट में शीर्ष स्थान हासिल किया
Image Source: Google

जय सिंह सभरवाल ने यहां रीजनल घुड़सवारी लीग में शो जंपिंग के चिल्ड्रन 1 श्रेणी में शीर्ष स्थान हासिल किया। उन्होंने बिना किसी पेनल्टी के 55.00 सेकेंड में अपना राउंड पूरा किया। जान्हवी रहेजा और मायरा ग्रेसियस ने क्रमश: 65.43 और 60.91 सेकेंड में अपना राउंड पूरा करके निम्नलिखित स्थान हासिल किए। जाह्न्वी बिना किसी पेनल्टी के राउंड पूरा करके विजनिस्ट पर सवार हुईं और मायरा ने 4 पेनल्टी पॉइंट्स के साथ राउंड खत्म करके इमेजिन पर सवारी की।

शो जंपिंग इवेंट के चिल्ड्रन 2 श्रेणी में, तारिणी लोढ़ा ने विंस्टन घोड़े पर सवार होकर शीर्ष स्थान हासिल किया और 67.17 सेकेंड में राउंड समाप्त किया।

आर्य चांदोरकर ने रीजनल इक्वेस्ट्रियन चैंपियनशिप में राइडिंग करते हुए 69.15 सेकेंड और 70.13 सेकेंड में राउंड पूरा करते हुए निम्न स्थान हासिल किया।

उसी दिन, ड्रेसेज प्रतियोगिताओं में, मायरा ग्रेसियस ने चिल्ड्रन 1 श्रेणी में शीर्ष स्थान हासिल किया।

मायरा ग्रेसियस ने जेल्डा घोड़े पर सवारी करते हुए 66.76 प्रतिशत हासिल किया, उसके बाद सोफिया अंध्यारुजिना और जान्हवी रहेजा ने वेलोसिटी और बेल्वेडियर पर सवार होकर 63.57 प्रतिशत और 63.46 प्रतिशत हासिल किया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

चिल्ड्रन 2 ड्रेसेज प्रतियोगिता में तारिणी लोढ़ा ने 62.19 प्रतिशत के साथ रॉक्सी घुड़सवारी करते हुए शीर्ष स्थान हासिल किया।


TAGS