X close
X close

कोरिया ओपन: क्वार्टर में ब्रुकस्बी का सामना करने के लिए नोरी ने जीत दर्ज की

दूसरी वरीयता प्राप्त कैमरन नोरी ने गुरुवार को यहां कोरिया ओपन टेनिस चैंपियनशिप में जापानी वाइल्ड कार्ड कैची उचिडा को 6-2, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। एक मजबूत सर्विस प्रदर्शन में, ब्रिटेन के खिलाड़ी नोरी ने 63 मिनट की जीत में एक ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया।

IANS News
By IANS News September 30, 2022 • 14:06 PM
Korea Open
Image Source: Google

दूसरी वरीयता प्राप्त कैमरन नोरी ने गुरुवार को यहां कोरिया ओपन टेनिस चैंपियनशिप में जापानी वाइल्ड कार्ड कैची उचिडा को 6-2, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। एक मजबूत सर्विस प्रदर्शन में, ब्रिटेन के खिलाड़ी नोरी ने 63 मिनट की जीत में एक ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया। वह अब इस सीजन में 11 टूर-लेवल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए,और उनका साल में 46-23 रिकॉर्ड हो गया है।

नोरी ने कहा, "मैच जीतना अच्छा लगता है। विशेष रूप से तब जब मैं थोड़ा पिछड़ गया था। सीधे सेटों में फिर से वापसी करना अच्छा रहा।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि परिस्थितियां मेरे अनुकूल हैं। यह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, इसलिए मुझे वह पसंद है। यह एक कठिन मैच था लेकिन मैं कुछ करीबी गेम जीतने और प्रत्येक सेट में कुछ ब्रेक लेने में सक्षम था, इसलिए कुल मिलाकर मेरे लिए यह एक अच्छा दिन था।"

वर्तमान में 27 वर्षीय नोरी एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में 11वें स्थान पर है। चार बार के टूर-लेवल टाइटलिस्ट का लक्ष्य एटीपी 250 हार्ड-कोर्ट इवेंट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि वह 13 से 20 नवंबर तक ट्यूरिन में होने वाले एटीपी फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को बढ़ावा देना चाहते हैं।

आठवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका के जेनसन ब्रूक्स्बी दक्षिण कोरिया के सूनवू क्वोन को एक घंटे 33 मिनट में 6-3, 6-4 से शिकस्त देने के बाद अंतिम आठ में पहुंच गए जहां उनका मुकाबला नोरी से होगा।


TAGS Korea Open