X close
X close

चोट के बावजूद विश्व कप में खेलेंगे नेमार: कोच टिटे

नवंबर ब्राजील के मैनेजर टिटे ने कहा कि स्टार फॉरवर्ड नेमार पैर की चोट के बावजूद फीफा विश्व कप में खेलना जारी रखेंगे।

IANS News
By IANS News November 25, 2022 • 14:43 PM
Neymar to play on at World Cup despite injury: Brazil coach Tite
Image Source: IANS

नवंबर ब्राजील के मैनेजर टिटे ने कहा कि स्टार फॉरवर्ड नेमार पैर की चोट के बावजूद फीफा विश्व कप में खेलना जारी रखेंगे।

30 वर्षीय नेमार को शुक्रवार को ग्रुप जी में सर्बिया पर ब्राजील की 2-0 की जीत के दूसरे हाफ में चोट लगी थी। बाद में उन्हें बेंच पर बैठे हुए देखा गया, जब उनके दाहिने पैर में सूजन दिखाई दे रही थी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, टिटे ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, नेमार विश्व कप खेलेंगे, आप इस बारे में सुनिश्चित हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने नहीं देखा कि नेमार चोटिल थे। मैंने बाद में वीडियो रिप्ले कर देखा। वह खेलने और दर्द पर काबू पाने में सक्षम थे।

ब्राजील टीम के डॉक्टर रोड्रिगो लैसमर ने कहा कि चोट की गंभीरता 24-48 घंटों में पता चल जाएगी। लैसमर ने कहा, पूरा आकलन करने के लिए हमें इंतजार करना होगा।

उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टाफ लुसैल स्टेडियम में मैच के दौरान राइट-बैक डैनिलो के पैर में लगी चोट की भी निगरानी कर रहा था।

इस बीच, सर्बिया के मैनेजर ड्रैगन स्टोजकोविच ने ब्राजील की हार में अपनी टीम के खराब दूसरे हाफ के लिए प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों को जिम्मेदार ठहराया है। समान रूप से संतुलित पहले हाफ के बाद, ब्राजील फॉरवर्ड रिचर्लीसन ने 11 मिनट में दो बार स्कोर किया जिससे दक्षिण अमेरिकी टीम ने ग्रुप जी में टूर्नामेंट में एक सही शुरूआत की।

स्टोजकोविच ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे लगता है कि हम पहले 45 मिनट में बराबरी पर थे। मैंने नहीं देखा कि वे उस चरण में अधिक प्रभावशाली थे।

स्टोजकोविच ने कहा, इन तीनों को सर्बिया की अंतिम 26 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन गुरुवार को केवल मित्रोविच ही खेले।

यह ब्राजील के लिए एक योग्य जीत थी। हम कैमरून के खिलाफ खेल पलटने की कोशिश करेंगे और उम्मीद करते हैं कि हमारे पास फिट खिलाड़ी होंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed