Advertisement
Advertisement

पीकेएल : गुमान सिंह, हेदराली एकरामी ने यू मुंबा को गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत में मदद की

यू मुंबा और गुजरात जायंट्स ने मैच के पहले 30 मिनट में एक रोमांचक मुकाबला खेला गया, लेकिन यू मुंबा डिफेंसिव इकाई के शानदार प्रदर्शन ने इसकी टीम को भारी बढ़त के आगे बढ़ने में मदद की और अंतत: यहां बुधवार को 37-29 की जीत...

Advertisement
IANS News
By IANS News October 27, 2022 • 10:59 AM
पीकेएल : गुमान सिंह, हेदराली एकरामी ने यू मुंबा को गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत में मदद की
पीकेएल : गुमान सिंह, हेदराली एकरामी ने यू मुंबा को गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत में मदद की (Image Source: Google)

यू मुंबा और गुजरात जायंट्स ने मैच के पहले 30 मिनट में एक रोमांचक मुकाबला खेला गया, लेकिन यू मुंबा डिफेंसिव इकाई के शानदार प्रदर्शन ने इसकी टीम को भारी बढ़त के आगे बढ़ने में मदद की और अंतत: यहां बुधवार को 37-29 की जीत दर्ज की। अंतत: रेडर्स ने सुनिश्चित किया कि यू मुंबा विजेता के रूप में आगे बढ़े। रेडर्स गुमान सिंह और हेदराली एकरामी ने मैच में कुल 22 अंकों का योगदान दिया।

राकेश और गुमान सिंह ने अपनी प्रत्येक टीम के लिए रेड अंक जुटाए, क्योंकि दोनों टीमों ने मैच के पहले दस मिनट में ट्रेडिंग अंक बनाए रखे। हालांकि राकेश ने 10वें मिनट में मुंबई की टीम को मैट पर दो खिलाड़ियों पर सीमित कर दिया।

लेकिन, यू मुंबा मैच में बने रहने में सफल रहे, जब उन्होंने राकेश को अपने अगले ही रेड में निपटाया और 10-8 से बढ़त बना ली। मोहित ने 15वें मिनट में सुपर टैकल किया और यू मुंबा ने अपनी बढ़त बढ़ाई।

हालांकि, गुजरात के रेडर पारतीक धैया ने अपने मैच को आगे बढ़ाया और अपनी टीम को स्कोर 14-14 से बराबर करने में मदद की। दोनों टीमें 16-16 के बाद हाफ टाइम ब्रेक में चली गईं।

गुजरात और यू मुंबा ने आमने-सामने की लड़ाई जारी रखी, क्योंकि स्कोर 25वें मिनट में 20-20 था। संदीप कंडोला ने हेदरली एकरामी का सामना किया, लेकिन इसके तुरंत बाद यू मुंबा के कप्तान सुरिंदर सिंह ने पारटेक ढैया का सामना किया।

दोनों टीमें हर चाल में आपस में भिड़ती रहीं। हालांकि, राकेश ने 28वें मिनट में शानदार रेड कर अपनी टीम को 24-22 से बढ़त दिलाने में मदद की। लेकिन, कुछ क्षण बाद यू मुंबा ने राकेश का सामना किया और 27-25 पर बढ़त हासिल कर ली।

सुरिंदर और मोहित के नेतृत्व में यू मुंबा डिफेंसिव इकाई ने रेडरों से निपटना जारी रखा और उनकी टीम को 30-25 की भारी बढ़त लेने में मदद की।

Also Read: Today Live Match Scorecard

मुंबई की टीम ने 35वें मिनट में ऑल आउट कर अपनी बढ़त को और आगे बढ़ा दिया। यू मुंबा ने रेड करना जारी रखा और अंतत: 37-29 की बड़ी जीत हासिल की।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement