X close
X close

पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स के कोच बोले, हमारे मैच हाल के भारत-पाकिस्तान मुकाबले के समान

हरियाणा स्टीलर्स ने मंगलवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तेलुगु टाइटन्स पर 43-24 से जीत दर्ज करने के बाद वापसी की। जीत के बारे में बोलते हुए, हरियाणा स्टीलर्स के हेड...

IANS News
By IANS News October 26, 2022 • 18:38 PM
पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स के कोच बोले, हमारे मैच हाल के भारत-पाकिस्तान मुकाबले के समान
Image Source: Google

हरियाणा स्टीलर्स ने मंगलवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तेलुगु टाइटन्स पर 43-24 से जीत दर्ज करने के बाद वापसी की। जीत के बारे में बोलते हुए, हरियाणा स्टीलर्स के हेड कोच मनप्रीत सिंह ने कहा, "हमने इस सीजन में अब तक ज्यादातर करीबी मैच गंवाए हैं। हम उन मैचों में से बहुत से मैच जीत सकते थे। हमारे पास एक संतुलित टीम है इसलिए हमें विश्वास था कि हम यह मैच जीतेंगे।"

यह पूछे जाने पर कि क्या पुणे में अगले चरण से पहले टीम में कुछ बदलाव की जरूरत है, तो हेड कोच ने कहा, "हमें कुछ भी बदलने की जरूरत नहीं है। हमारे मैच हाल ही में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के समान रहे हैं। विराट कोहली ने भारत को जीत दिलाई, लेकिन कोई भी उस मैच को जीत सकता था। हमने आखिरी पल में मैच भी गंवाए हैं।"

मनप्रीत ने यह भी कहा कि टीम अंक तालिका पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही है, "अंक तालिका पर चीजें ऊपर और नीचे चलती रहेंगी। हम उस पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। हम बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं। हम पुणे में और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।"

हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर जोगिंदर नरवाल ने कहा कि टीम ने बेंगलुरु बुल्स से बहुत कुछ सीखा है, हमने बेंगलुरु में अपने मैचों के दौरान बहुत कुछ सीखा, खासकर करीबी हार से। और हमने उन सीखों को तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के लिए लागू किया। हमारे कोच भी हमें अपनी गलतियों से सीखने के लिए कहते रहते हैं और हम ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

हरियाणा स्टीलर्स अगली बार पुणेरी पलटन के खिलाफ श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी, पुणे में शुक्रवार को एक्शन में दिखाई देगी।


TAGS