X close
X close

पीकेएल : पुनेरी पलटन के कप्तान अत्राचली बोले, पुणे के प्रशंसकों को स्टेडियम में आने के लिए धन्यवाद

पुणे में कबड्डी प्रशंसकों को पहले ही 14 ब्लॉकबस्टर वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 मैचों से रोमांचित किया गया है और उन्हें श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में दो और सप्ताह के लिए रोमांचक मुकाबले देखने को...

IANS News
By IANS News November 03, 2022 • 21:07 PM
पीकेएल : पुनेरी पलटन के कप्तान अत्राचली बोले, पुणे के प्रशंसकों को स्टेडियम में आने के लिए धन्यवाद
Image Source: Google

पुणे में कबड्डी प्रशंसकों को पहले ही 14 ब्लॉकबस्टर वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 मैचों से रोमांचित किया गया है और उन्हें श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में दो और सप्ताह के लिए रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे। वीवो प्रो कबड्डी लीग के दूसरे सप्ताह से पहले, पीकेएल के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने गुरुवार, 3 नवंबर 2022 को एक विशेष सम्मेलन आयोजित किया। सम्मेलन में नीरज कुमार (पटना पाइरेट्स) सहित 12 टीमों में से प्रत्येक के प्रतिनिधि श्रीकांत जाधव (बंगाल वारियर्स), चंद्रन रंजीत (गुजरात जायंट्स), महेंद्र सिंह (बेंगलुरु बुल्स) और अनुपम गोस्वामी, हेड स्पोर्ट्स लीग ने भाग लिया।

पुणेरी पलटन के कप्तान फजल अत्राचली ने पुणे प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश दिया, "हमने पिछले तीन वर्षों में प्रशंसकों को मिस किया है। हमारे लिए फिर से प्रशंसकों के सामने खेलना बहुत दिलचस्प है। प्रशंसकों के बिना खेल का कोई मतलब नहीं है। हम बेहतर खेलते हैं जब प्रशंसक हमारे लिए चीयर करते हैं और वे हमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। स्टेडियम में आने और हमारा समर्थन करने के लिए मैं प्रशंसकों का आभारी हूं।"

यू मुंबा के कप्तान सुरिंदर सिंह ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पांचवें सप्ताह से पहले अपनी टीम की ताकत के बारे में बात की, "हमारी डिफेंसिव इकाई मुख्य ताकत है। लेकिन, अब हमारे रेडर भी अच्छा कर रहे हैं। टूर्नामेंट की शुरूआत में, हमारे रेडर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे, लेकिन अब, उन्होंने भी अपने खेल को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है।"

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 पुणे में पहुंच गया है, इस दिलचस्प मोड़ के बारे में बोलते हुए, लीग कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने कहा, "अगले 35-40 मैच बहुत महत्वपूर्ण होने वाले हैं और अंक तालिका में काफी हलचल होने वाली है, जिसमें 9-10 टीमें भाग ले रही हैं। प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 बहुत प्रतिस्पर्धी रहा है और युवा प्रतिभाओं को उभरते देखकर बहुत अच्छा लगा।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

प्रो कबड्डी लीग के खिलाड़ी अगली बार एक्शन में तब दिखाई देंगे, जब पटना पाइरेट्स का शुक्रवार को यू मुंबा से, दबंग दिल्ली का जयपुर पिंक पैंथर्स से और यू.पी. योद्धा का पुनेरी पलटन से मुकाबला होगा।


TAGS