X close
X close

पीकेएल : स्टीलर्स के कोच मनप्रीत बोले, बेंगलुरू बुल्स पर जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा

हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच मनप्रीत सिंह ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में अपनी टीम की बेंगलुरू बुल्स पर 29-27 की रोमांचक जीत को उनकी गलतियों का परिणाम करार दिया। उम्मीद की है कि यह उनकी टीम के लिए आत्मविश्वास...

IANS News
By IANS News November 03, 2022 • 20:56 PM
पीकेएल : स्टीलर्स के कोच मनप्रीत बोले, बेंगलुरू बुल्स पर जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा
Image Source: Google

हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच मनप्रीत सिंह ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में अपनी टीम की बेंगलुरू बुल्स पर 29-27 की रोमांचक जीत को उनकी गलतियों का परिणाम करार दिया। उम्मीद की है कि यह उनकी टीम के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला होगा। मंगलवार को अपनी जीत के बारे में बात करते हुए मनप्रीत सिंह ने कहा, "एक टीम लीग में हमेशा उतार-चढ़ाव से गुजरती है। हमने इस प्रतियोगिता में बहुत सारे करीबी मैच गंवाए हैं, लेकिन हमने अपनी गलतियों पर काम किया और अब हम सही हैं। यह परिणाम भी जीत टूर्नामेंट में एक अच्छी टीम के खिलाफ आया है।"

मुख्य कोच ने बेंगलुरु बुल्स के मुख्य कोच रणधीर सिंह की भी प्रशंसा की, "मेरे मन में रणधीर सिंह के लिए बहुत सम्मान है। वह वास्तव में एक अच्छे कोच है। वह लोगों की बहुत मदद करते हैं। उन्होंने खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा काम किया है। इसलिए, रणधीर सिंह की टीम के खिलाफ जीतना हमारे लिए बहुत आत्मविश्वास देगा।"

पटना पाइरेट्स और यू मुंबा के बीच होने वाला मैच कांटे की टक्कर वाला होगा क्योंकि दोनों टीम शानदार फॉर्म में हैं। जहां पाइरेट्स के लिए रेडर सचिन प्रभारी का नेतृत्व करेंगे। वहीं यू मुंबा के डिफेंडर रिंकू पटना की ओर से कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैंथर्स एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने होने पर अपनी हार का सिलसिला खत्म करने के लिए बेताब होंगे। नवीन कुमार दिल्ली के लिए प्रमुख खिलाड़ी होंगे, जबकि जयपुर अपने स्टार रेडर अर्जुन देशवाल पर निर्भर करेगा।

Also Read: Today Live Match Scorecard

पुनेरी पलटन अपने आखिरी मैच में दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद अपने फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद कर रही होगी। हालांकि, पुणे की ओर से यूपी योद्धा के रेडर प्रदीप नरवाल और सुरेंद्र गिल से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।


TAGS