X close
X close

मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ प्रशिक्षण के लिए लौटे रोनाल्डो

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने मंगलवार को कैरिंगटन में स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ बातचीत की, जिसके बाद स्टार पुर्तगाली खिलाड़ी टीम के साथ प्रशिक्षण पर लौट आए। पिछले बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में...

IANS News
By IANS News October 26, 2022 • 10:20 AM
मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ प्रशिक्षण के लिए लौटे रोनाल्डो
Image Source: Google

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने मंगलवार को कैरिंगटन में स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ बातचीत की, जिसके बाद स्टार पुर्तगाली खिलाड़ी टीम के साथ प्रशिक्षण पर लौट आए। पिछले बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में टोटेनहम पर 2-0 की जीत में आने से इनकार करने के बाद रोनाल्डो को चेल्सी में यूनाइटेड के 1-1 से ड्रॉ मैच के लिए बाहर कर दिया गया था। वह टीम से दूर रहकर प्रशिक्षित कर रहे थे।

लेकिन टेन हैग के साथ बातचीत के बाद रोनाल्डो ने टीम के साथ प्रशिक्षण फिर से शुरू किया और गुरुवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में शेरिफ तिरस्पोल के खिलाफ यूरोपा लीग के मुकाबले की शुरुआत करने के लिए तैयारी कर रहे हैं।

मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, टेन हैग और रोनाल्डो लगातार बातचीत कर रहे थे, क्योंकि चेल्सी के मैच के लिए फॉरवर्ड को छोड़ने और उन्हें तीन दिनों के लिए प्रशिक्षण से बाहर करने का निर्णय लिया गया था।

टेन हैग ने स्पष्ट किया कि वह रोनाल्डो की हरकत को बर्दाश्त नहीं करेंगे और उन्होंने यूनाइटेड के सबसे हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी का उदाहरण बनाने का फैसला किया, यह दिखाने के लिए कि इस तरह के आचरण को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

मंगलवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एक बयान में कहा कि रोनाल्डो पहली टीम के साथ ट्रेनिंग पर लौट आए हैं।

Also Read: Today Live Match Scorecard

क्लब ने कहा, "क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी शनिवार को स्टैमफोर्ड ब्रिज में चेल्सी के साथ 1-1 से ड्रॉ से चूकने के बाद टीम के साथ प्रशिक्षण में लौट आए। हैरी मैगुइरे, डोनी वैन डी बीक और आरोन वान-बिसाका सभी टीम में शामिल हो गए, क्योंकि वे चोट से उबर रहे हैं।"


TAGS