X close
X close

रोनाल्डो को भुगतना होगा परिणाम : एरिक टेन हैग

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने शुक्रवार को पुष्टि की है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को टोटनहैम के खिलाफ मैच में एक विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए स्टार फुटबॉलर...

IANS News
By IANS News October 21, 2022 • 21:19 PM
रोनाल्डो को भुगतना होगा परिणाम : एरिक टेन हैग
Image Source: Google

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने शुक्रवार को पुष्टि की है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को टोटनहैम के खिलाफ मैच में एक विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए स्टार फुटबॉलर को परिणाम भुगतना होगा। यूनाइटेड की 2-0 की जीत के 89वें मिनट में बेंच छोड़ने और टनल की ओर जाने के बाद 37 वर्षीय खिलाड़ी फुलटाइम से पहले ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर हो गए।

उन्हें चेल्सी में शनिवार के मैच के लिए बाहर कर दिया गया है और वह अकेले प्रशिक्षण ले रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या रोनाल्डो ने आने से इनकार कर दिया, टेन हैग ने कहा, "हां।"

मैनेजर ने कहा कि पुर्तगाल इंटरनेशनल ने प्री-सीजन में रेयो वैलेकैनो के खिलाफ मैत्री मैच के हाफ-टाइम में भी ऐसा ही किया और उन्हें लगा कि उन्हें खेल में शामिल होना होगा।

बीबीसी ने टेन हैग के हवाले से कहा, ह्यह्यबात क्रिस्टियानो और मेरे बीच है। बयान स्पष्ट है। बयान में यह भी है कि वह टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बना हुआ है।"

उन्होंने कहा, "मैं मैनेजर हूं, मैं यहां की हर चीज के लिए जिम्मेदार हूं। मुझे मानक और मूल्य निर्धारित करने होंगे और उन्हें नियंत्रित करना होगा। हम एक टीम में हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें कल उनकी कमी खलेगी, यह हमारे और टीम के लिए चूक है, लेकिन मुझे लगता है कि यह समूह के रवैये और मानसिकता के लिए महत्वपूर्ण है और अब हमें चेल्सी पर ध्यान केंद्रित करना होगा - यह सबसे महत्वपूर्ण है।"

रोनाल्डो की इस हरकत की कई लोगों ने आलोचना की है। पूर्व संयुक्त गोलकीपर पीटर शमीचेल ने कहा कि यह पहली बार था जब उन्होंने रोनाल्डो को ऐसा करते देखा।

Also Read: Live Cricket Scorecard

इससे पहले, गुरुवार को, रोनाल्डो ने कहा, "गुस्से में वह टनल की तरफ चले गए थे।"


TAGS