Advertisement
Advertisement

मेसी, अल्बा चोटिल; पहले हाफ में मैदान छोड़ा

FIFA World Cup: वाशिंगटन, 21 सितंबर (आईएएनएस) इंटर मियामी को टोरंटो पर 4-0 की घरेलू जीत के पहले हाफ में लियोनल मेसी और जोर्डी अल्बा के चोटिल होने से दोहरी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 21, 2023 • 13:42 PM
Argentine football boss wants Messi to play at next FIFA World Cup
Argentine football boss wants Messi to play at next FIFA World Cup (Image Source: IANS)
FIFA World Cup:  

वाशिंगटन, 21 सितंबर (आईएएनएस) इंटर मियामी को टोरंटो पर 4-0 की घरेलू जीत के पहले हाफ में लियोनल मेसी और जोर्डी अल्बा के चोटिल होने से दोहरी परेशानी का सामना करना पड़ा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, फोर्ट लॉडरडेल के डीआरवी पीएनके स्टेडियम में मैच के 34वें मिनट में लेफ्ट-बैक अल्बा को स्थानापन्न किया गया, जबकि तीन मिनट बाद मेसी लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर हो गए।

इंटर मियामी के प्रबंधक गेरार्डो मार्टिनो ने खेल के बाद कहा, "उन्होंने सामान्य रूप से प्रशिक्षण लिया और हमें लगा कि वे खेलने के लिए तैयार हैं। मुझे नहीं लगता कि यह कुछ नया है या जो उनके पास है उससे ज्यादा बुरा है। यह थकान है। मुझे नहीं लगता कि यह मांसपेशियों की चोट है।"

मार्टिनो ने स्वीकार किया कि मेसी और अल्बा अब रविवार को इंटर मियामी के ऑरलैंडो सिटी दौरे और अगले बुधवार को ह्यूस्टन डायनामो के खिलाफ यूएस ओपन कप फाइनल में खेलने को लेकर संदेह में हैं।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अगर जोड़ी पूरी तरह से फिट नहीं है तो उन्हें जोखिम में नहीं डाला जाएगा।

अर्जेंटीना ने कहा, "मुझे पता है कि हमें फाइनल खेलना है, लेकिन अगर वे नहीं खेल सकते हैं तो वे पिच के पास नहीं जाएंगे।"

हाफटाइम से पहले मेसी और अल्बा की वापसी के बावजूद, इंटर मियामी ने टोरंटो का हल्का काम किया, जिसमें फ़ेकुंडो फ़ारियास, रॉबर्ट टेलर और बेंजामिन क्रेमास्ची सभी स्कोरशीट पर थे।

फ़्लोरिडा की टीम सीज़न के बाद मेजर लीग सॉकर में जगह पक्की करने को लेकर आशान्वित है क्योंकि छह गेम शेष रहते हुए वे प्लेऑफ़ स्थानों से पाँच अंक दूर हैं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement