Advertisement
Advertisement
Advertisement

महिला फुटबॉल, टेबल टेनिस टीमें हांगझाऊ के लिए रवाना

Asian Games: भारतीय टेबल टेनिस और महिला फुटबॉल टीमें एशियाई खेलों के लिए सोमवार को हांगझाऊ के लिए रवाना हो गईं, दोनों टीमें इस मेगा इवेंट से पहले आत्मविश्वास की तस्वीरें पेश कर रही हैं।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 19, 2023 • 13:48 PM
Asian Games: Women's football, table tennis teams leave for Hangzhou
Asian Games: Women's football, table tennis teams leave for Hangzhou (Image Source: IANS)
Asian Games:  भारतीय टेबल टेनिस और महिला फुटबॉल टीमें एशियाई खेलों के लिए सोमवार को हांगझाऊ के लिए रवाना हो गईं, दोनों टीमें इस मेगा इवेंट से पहले आत्मविश्वास की तस्वीरें पेश कर रही हैं।

एशियाई खेलों में भाग लेने वाली महिला फुटबॉल टीम को यहां इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हार्दिक और उत्साहपूर्ण विदाई दी गई।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, "जैसा कि वे अपने करियर का एक अविश्वसनीय नया अध्याय खोलने के लिए तैयार हैं, हम सभी को शुभकामनाएं देते हैं।"

टेबल टेनिस टीम को भी नई दिल्ली में जोरदार विदाई दी गई। राष्ट्रमंडल खेलों के पुरुष एकल स्वर्ण पदक विजेता अचंत शरत कमल के नेतृत्व में, भारतीय टीमें खेलों के 2018 संस्करण में अपने प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद कर रही होंगी।

2018 में, भारत ने दो कांस्य पदक जीते, जिसमें पुरुष टीम ने टीम प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया, जबकि अचंत शरत कमल और मनिका बत्रा की जोड़ी ने मिश्रित युगल में कांस्य पदक जीता।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement