Advertisement
Advertisement
Advertisement

धनबाद की नाबालिग नेशनल किक बॉक्सिंग प्लेयर का कोच ने कई बार किया रेप, गिरफ्तार

Assam STF: धनबाद की रहने वाली किक बॉक्सिंग की नाबालिग नेशनल प्लेयर को धमकाकर रेप करने के आरोप में कोच विपुल मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात यह कि पीड़िता प्लेयर हर साल अपने कोच को राखी बांधती थी।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 01, 2023 • 09:52 AM
Assam STF arrests mother-son duo for wildlife trafficking
Assam STF arrests mother-son duo for wildlife trafficking (Image Source: IANS)

Assam STF: धनबाद की रहने वाली किक बॉक्सिंग की नाबालिग नेशनल प्लेयर को धमकाकर रेप करने के आरोप में कोच विपुल मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात यह कि पीड़िता प्लेयर हर साल अपने कोच को राखी बांधती थी।

नाबालिग के पिता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत 27 अगस्त को एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पीड़िता की उम्र 17 वर्ष है। उसने नेशनल लेवल की प्रतियोगिताओं में झारखंड को कई बार रिप्रजेंट किया है और मेडल्स भी जीते हैं।

कोच विपुल कुमार मिश्रा उसके घर पर ट्रेनिंग देने आता था। विपुल धनबाद के चिरकुंडा का रहने वाला है। वह राज्य किक बॉक्सिंग एसोसिएशन का सेक्रेटरी भी है।

एफआईआर में पीड़िता के पिता ने कहा है कि बीते साल सितंबर में दार्जिलिंग में उसकी बेटी इंटरनेशनल ट्रेनिंग कैंप में गई थी। इसमें टीम के कोच के तौर पर विपुल भी गया था। दस दिनों के कैंप में उसने गेम से बाहर करने की धमकी देकर कई बार रेप किया।

यह भी धमकी दी कि अगर वह सेक्सुअल रिलेशन बनाने से इनकार करेगी तो उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। इतना ही नहीं, उसने यह भी धमकाया कि घर में किसी को यह बात बताने पर उसके पिता की हत्या कर दी जाएगी।

खौफ की वजह से उसने यह बात किसी को नहीं बताई। 22 अगस्त को वह रांची के खेलगांव में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने पहुंची तो वहां भी विपुल मिश्रा ने उस पर पुनः संबंध बनाने का दबाव डाला। आरोपी ने कहा कि वह ऐसा नहीं करेगी तो उसका रजिस्ट्रेशन नहीं होने दिया जाएगा।

इस पर पीड़िता और उसके दोस्त ने विरोध जताया। इसके बाद 25 अगस्त की रात विपुल मिश्रा के भाई और अन्य ने मिलकर उसके दोस्त को जान से मारने की कोशिश की। इसकी एफआईआर खेलगांव थाने में दर्ज कराई गई।

Also Read: Cricket History

पीड़िता ने अपने पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी तो वे उसे रांची जाकर वापस ले आए और धनबाद महिला थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया है।


Advertisement
TAGS Assam STF
Advertisement
Advertisement
Advertisement