Advertisement
Advertisement
Advertisement

चेन्नई लायंस के खिलाफ पहली जीत की तलाश में हैं बेंगलुरु स्मैशर्स

स्टार भारतीय खिलाड़ी मनिका बत्रा की अगुवाई में खेल रही बेंगलुरु स्मैशर्स टीम गुरुवार को यहां के महालुंगे-बालेवाड़ी स्थित शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जारी इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस के चौथे सीजन में गत चैंपियन चेन्नई लायंस के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करने का लक्ष्य लेकर चलेगी।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 19, 2023 • 14:28 PM
Bengaluru Smashers hunt for first win against Chennai Lions in Ultimate Table Tennis Season 4
Bengaluru Smashers hunt for first win against Chennai Lions in Ultimate Table Tennis Season 4 (Image Source: IANS)

Bengaluru Smashers: स्टार भारतीय खिलाड़ी मनिका बत्रा की अगुवाई में खेल रही बेंगलुरु स्मैशर्स टीम गुरुवार को यहां के महालुंगे-बालेवाड़ी स्थित शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जारी इंडियन ऑयल अल्टीमेट टेबल टेनिस के चौथे सीजन में गत चैंपियन चेन्नई लायंस के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करने का लक्ष्य लेकर चलेगी।

बेंगलुरु स्मैशर्स ने सीजन 4 में अपने पिछले दोनों मुकाबले गंवाए हैं। बेंगलुरू को यू मुंबा टीटी और दबंग दिल्ली टी.टी.सी के खिलाफ हार मिली थी। वह मौजूदा अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

बेंगलुरू की जीत में मनिका को अपनी फ्रेंचाइजी के लिए प्रमुख भूमिका अदा करनी होगी। उनके अलावा किरिल गेरासिमेंको और नतालिया बाजोर भी अपने परफार्मेंस का स्तर ऊंचा करते हुए जीत में योगदान देना चाहेंगी।

चेन्नई लायंस के खिलाफ होने वाले आगामी अहम मुकाबले से पहले किरिल ने कहा, "पिछले दो मुकाबले वास्तव में कठिन थे और हमने टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छी शुरुआत नहीं की है। हालांकि, टीम हमेशा वापसी कर सकती है। हम चेन्नई लायंस के खिलाफ अगले मुकाबले में लड़ने और अपना सर्वश्रेष्ठ परफार्मेंस देने के लिए उत्सुक और तैयार हैं। हम हार नहीं मान रहे हैं और अपनी क्वालिटी के साथ वापसी करने की कोशिश करेंगे।''

दूसरी ओर, चेन्नई लायंस को अपने स्टार खिलाड़ी अचंत शरत कमल के अलावा सुतीर्था मुखर्जी, यांग्जी लियू और बेनेडिक्ट डूडा जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा होगा, जो इस सीजन लीग में अच्छी फॉर्म में हैं। चेन्नई की टीम ने पुनेरी पलटन टेबल टेनिस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जीता, लेकिन अगला मुकाबला करीबी अंतर से यू मुंबा टीटी से हार गई।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

मैच से पहले सुतिर्था ने कहा, "जिस तरह से हमने लीग में अब तक एक टीम के रूप में खेल दिखाया है, उससे बेंगलुरु स्मैशर्स के खिलाफ होने वाले अगले मुकाबले के लिए हमें काफी आत्मविश्वास मिला है। हम मौजूदा चैंपियन हैं और जब हम सीजन में किसी भी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलते हैं तो इस बात से हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है।"


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement