Advertisement
Advertisement
Advertisement

स्टालिन ने भारतीय हॉकी टीम के लिए 1.10 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की

Asian Champions Trophy: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रविवार को चेन्नई में एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मलेशियाई टीम को 4-3 से हराने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्यों को 1.10 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 14, 2023 • 10:40 AM
Chennai : Asian Champions Trophy 2023 Hockey : Final : India vs Malaysia
Chennai : Asian Champions Trophy 2023 Hockey : Final : India vs Malaysia (Image Source: IANS)

Asian Champions Trophy: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रविवार को चेन्नई में एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मलेशियाई टीम को 4-3 से हराने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्यों को 1.10 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की।

इससे पहले हॉकी इंडिया ने टीम इंडिया के प्रत्येक खिलाड़ी को 3 लाख रुपये और सपोर्ट स्टाफ को 1.5 लाख रुपये देने की भी घोषणा की है।

सीएम ने ट्वीट किया, '' टीमइंडिया को संघर्षपूर्ण वापसी के साथ अपना चौथा #एशियनचैंपियंसट्रॉफी खिताब जीतने पर बधाई! एक उल्लेखनीय उपलब्धि जो उनके समर्पण और कौशल को दर्शाती है। #चेन्नई, जो अपनी खेल-प्रेमी भावना के लिए जाना जाता है, एक शानदार मेजबान रहा है। ट्रॉफी वितरण समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए माननीय अनुराग ठाकुर का आभारी हूं। मुझे भारतीय टीम को उनकी शानदार जीत के लिए 1,10,00,000 रुपये के इनाम की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।''

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष डॉ. दिलीप टिर्की ने अपने आधिकारिक बयान में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को 3.00 लाख रुपये और सहयोगी स्टाफ को 1.50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार देने की घोषणा की।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement