Advertisement
Advertisement
Advertisement

महिला विश्व कप: जापान ने कोस्टा रिका को हराकर लगातार जीत दर्ज की

जापान बुधवार को 2023 फीफा महिला विश्व कप में लगातार मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई, क्योंकि उन्होंने ग्रुप सी में नाओमोतो हिकारू और फुजिनो आओबा के त्वरित गोलों की बदौलत कोस्टा रिका को 2-0 से हराया।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 27, 2023 • 12:53 PM
FIFA Women's World Cup: Japan beat Costa Rica for consecutive wins
FIFA Women's World Cup: Japan beat Costa Rica for consecutive wins (Image Source: IANS)

FIFA Women Costa Rica: जापान बुधवार को 2023 फीफा महिला विश्व कप में लगातार मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई, क्योंकि उन्होंने ग्रुप सी में नाओमोतो हिकारू और फुजिनो आओबा के त्वरित गोलों की बदौलत कोस्टा रिका को 2-0 से हराया।

अपने शुरुआती मैच में जाम्बिया को 5-0 से करारी शिकस्त देने के बाद, जापान ने बुधवार के मुकाबले में पूरे जोश के साथ प्रवेश किया, जबकि कोस्टा रिका को अपने पहले मैच में स्पेन ने 3-0 से हराया था।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों टीमें पहले केवल एक बार आधिकारिक मैच में भिड़ी थीं, जहां जापान 3-0 से विजेता बनकर उभरा था।

जापान ने तीन मिनट के अंतराल में काम पूरा कर लिया, क्योंकि 25वें मिनट में नाओमोतो ने बॉक्स में घुसकर बाएं पैर से गोल किया, जबकि इसके दो मिनट बाद ही फुजिनो ने गोलकीपर को एक मुश्किल एंगल से पराजित किया।

यह तीसरी बार है जब जापान ने लगातार दो जीत के साथ अपने महिला विश्व कप अभियान की शुरुआत की है, इससे पहले उसने 2011 और 2015 में ऐसा किया था।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

जापान अब अगले सोमवार को वेलिंग्टन में स्पेन से भिड़ेगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement