Advertisement
Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर एफसी ने फ्रांसीसी मिडफील्डर जेरेमी मंज़ोरो के साथ एक साल का करार किया

जमशेदपुर, 21 जुलाई (आईएएनएस) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम जमशेदपुर एफसी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने फ्रांसीसी मिडफील्डर जेरेमी मंजोरो के साथ एक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर कर लिए हैं।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 22, 2023 • 11:14 AM
Jamshedpur FC sign French midfielder Jeremy Manzorro in a one-year deal
Jamshedpur FC sign French midfielder Jeremy Manzorro in a one-year deal (Image Source: IANS)

Jamshedpur FC: जमशेदपुर, 21 जुलाई (आईएएनएस) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम जमशेदपुर एफसी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने फ्रांसीसी मिडफील्डर जेरेमी मंजोरो के साथ एक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर कर लिए हैं।

फ्रांसीसी ने कई क्लबों में खेला है और अपने सबसे सफल वर्ष कजाकिस्तान में बिताए हैं, जहां उन्होंने दो बार कजाख लीग जीती, 2021 में टोबोल कोस्टाने के साथ और फिर 2022 में एफसी अस्ताना के साथ, और 2021 में कजाख कप भी जीता।

अपने आप में एक विजेता, मंज़ोरो ने 2017 में एफके सुदुवा मारिजमपोल के साथ लिथुआनियाई ए-लीग ट्रॉफी और अगले वर्ष लिथुआनियाई कप भी जीता, और अपनी टीम को चैंपियनशिप तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मंज़ोरो ने समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद क्लब की वेबसाइट को बताया, "यह एक ऐसा क्लब है जिसने पहले ही साबित कर दिया है कि यह आईएसएल शील्ड जीतने में सक्षम है और यह मेरे लिए जमशेदपुर एफसी में शामिल होने के पीछे एक बड़ी प्रेरणा थी।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

उन्होंने कहा, "देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रशंसक जमशेदपुर में हैं और यहां आकर खेलने का फैसला करना मेरे लिए कोई कठिन निर्णय नहीं था। मैं मुख्य कोच और स्टाफ के साथ काम करने और इस टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए उत्सुक हूं।"


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement