Advertisement
Advertisement
Advertisement

एमएलएस पदार्पण पर मेसी ने गोल दागा, इंटर मियामी ने 11 मैचों का लीग जीत रहित क्रम तोड़ा

Leagues Cup: लियोनल मेसी ने 89वें मिनट में शानदार गोल करके इंटर मियामी का सूखा खत्म किया और शनिवार को मेजर लीग सॉकर में न्यूयॉर्क रेड बुल्स को 2-0 से हरा दिया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 27, 2023 • 13:27 PM
Leagues Cup: Messi on target again as Inter Miami reach semifinals
Leagues Cup: Messi on target again as Inter Miami reach semifinals (Image Source: IANS)

Leagues Cup: लियोनल मेसी ने 89वें मिनट में शानदार गोल करके इंटर मियामी का सूखा खत्म किया और शनिवार को मेजर लीग सॉकर में न्यूयॉर्क रेड बुल्स को 2-0 से हरा दिया।

न्यू जर्सी का रेड बुल एरेना स्टेडियम अपने हीरो लियोनल मेसी को खेलते देखने के लिए बेताब प्रशंसकों से भरा हुआ था। लियोनल ने खेल के 60वें मिनट में एमएलएस में अपनी शुरुआत करते हुए मैदान में प्रवेश किया।

डिएगो गोमेज़ के 37वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत मियामी उस समय पहले ही स्कोरबोर्ड पर 1-0 से आगे थी। मैच के आखिरी कुछ मिनट पूरी तरह से अर्जेंटीना के सुपरस्टार के नाम रहे क्योंकि उन्होंने खेल के 89वें मिनट में गोल किया।

गेंद को ड्रिब्लिंग करने और प्रतिद्वंद्वी की रक्षापंक्ति को ध्वस्त करने की क्षमता कुछ ऐसी चीज है जो मेसी आमतौर पर करते हैं, उन्होंने कल रात भी ऐसा ही किया। बेंजामिन क्रेमास्ची को धन्यवाद जिन्होंने अपनी बायीं ओर से मेसी के लिए गेंद को साइड-फुट से मारा जिस पर उन्होंने अंतिम गोल किया।

आखिरी मिनट में किए गए गोल ने इंटर मियामी के लिए मैच सील कर दिया और लीग में उनका लगातार 11 मैचों से चला आ रहा लीग जीत रहित क्रम समाप्त हो गया।

क्लब में शामिल होने के बाद से मेसी टीम के लिए एक्स-फैक्टर रहे हैं। क्लब के लिए अब उनके 11 गोल हो गए हैं और वह शानदार फॉर्म में हैं और सहायता में भी योगदान दे रहे हैं।

मेसी के टीम में शामिल होने के बाद इंटर मियामी क्लब बिल्कुल अलग दिख रहा है। वे यू.एस. ओपन कप फाइनल में पहुंचे जहां मेसी ने 7 मैचों में 10 गोल किए।

Also Read: Cricket History

11 मैच बचे होने पर, जीत मियामी को ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस स्टैंडिंग में ऊपर ले जाती है और अंतिम प्लेऑफ़ स्थान के अंतर को 11 अंकों तक कम कर देती है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement