Advertisement
Advertisement

मैसी के 'डबल' से इंटर मियामी ने अटलांटा युनाइटेड को हराया

स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने दो गोल किए और एक गोल में मदद की, जिससे इंटर मियामी ने यहां अटलांटा यूनाइटेड को 4-0 से हराकर लगातार दूसरी लीग कप जीत हासिल की।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 26, 2023 • 16:06 PM
Messi nets brace as Inter Miami breeze past Atlanta United
Messi nets brace as Inter Miami breeze past Atlanta United (Image Source: IANS)

Inter Miami:  स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने दो गोल किए और एक गोल में मदद की, जिससे इंटर मियामी ने यहां अटलांटा यूनाइटेड को 4-0 से हराकर लगातार दूसरी लीग कप जीत हासिल की।

मंगलवार की रात को खेले गए मुकाबले में मेजबान टीम आठवें मिनट में आगे हो गई जब मैसी ने सर्जियो बसक्वेट्स के ऊंचे पास पर दौड़ लगाई और उनका पहला प्रयास पोस्ट से टकरा गया लेकिन रिबाउंड पर उन्होंने गोल दाग दिया।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मैसी ने इसके बाद रॉबर्ट टेलर के साथ मिलकर काम किया, जिनके क्रॉस ने 36 वर्षीय फारवर्ड को अपना दूसरा गोल करने की अनुमति दी।

मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) टीम जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दे रही थी। टेलर, जिन्होंने मैसी के साथ लगभग टेलीपैथिक समझ दिखाई, ने पहली बार एक कठिन कोण से प्रयास के साथ इसे 3-0 कर दिया, और अर्जेंटीना विश्व कप विजेता के साथ शुरू हुए मूव को समाप्त कर दिया।

फ़िनलैंड के अंतरराष्ट्रीय विंगर टेलर ने जवाबी हमले में मैसी के पास को पकड़ कर और एंगल शॉट लगाकर 4-0 की शिकस्त पूरी की।

मैसी ने अब इंटर मियामी के लिए अपने पहले दो मैचों में तीन बार स्कोर किया है, जिसमें वह इस महीने की शुरुआत में मुफ्त ट्रांसफर पर शामिल हुए थे।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

इंटर मियामी ने लीग्स कप की शानदार शुरुआत की है, जो एमएलएस और मैक्सिको के लीगा एमएक्स क्लबों के बीच एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट है। डेविड बेकहम के स्वामित्व वाला संगठन, जिसका उपनाम हेरॉन्स है, अब तक दो मैचों में छह अंकों के साथ ग्रुप जे स्टैंडिंग में शीर्ष पर है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement