Advertisement
Advertisement
Advertisement

मेसी ने इंटर मियामी को यूएस ओपन कप के फाइनल में पहुंचाया

US Open Cup: सिनसिनाटी, 24 अगस्त (आईएएनएस) लियोनल मेसी ने दो सहायता दर्ज की और एक पेनल्टी किक को गोल में बदला, जिससे इंटर मियामी सीएफ ने एफसी सिनसिनाटी को नाटकीय रूप से 3-3 से ड्रा के बाद पेनल्टी पर 5-4 से हराकर 2023 यूएस ओपन कप फाइनल में प्रवेश किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 24, 2023 • 19:49 PM
Messi's double assist powers Inter Miami to US Open Cup final
Messi's double assist powers Inter Miami to US Open Cup final (Image Source: IANS)

US Open Cup: सिनसिनाटी, 24 अगस्त (आईएएनएस) लियोनल मेसी ने दो सहायता दर्ज की और एक पेनल्टी किक को गोल में बदला, जिससे इंटर मियामी सीएफ ने एफसी सिनसिनाटी को नाटकीय रूप से 3-3 से ड्रा के बाद पेनल्टी पर 5-4 से हराकर 2023 यूएस ओपन कप फाइनल में प्रवेश किया।

मैच में घंटे के बाद मियामी 2-0 से पीछे चल रहा था, मौजूदा विश्व कप चैंपियन लियोनल मेसी ने बुधवार रात को अतिरिक्त समय के लिए लियोनार्डो कैम्पाना के साथ दो बार संपर्क किया। 2019 ओपन कप चैंपियन जोसेफ मार्टिनेज ने 93वें मिनट में हेरॉन्स को 3-2 से आगे कर दिया, लेकिन एफसी सिनसिनाटी के युया कुबो ने 114वें मिनट में बराबरी का स्कोर बनाकर मैच को पेनल्टी किक टाई-ब्रेकर में भेज दिया।

Also Read: Cricket History

शूटआउट में, मियामी के गोलकीपर ड्रेक कॉलेंडर ने सिनसिनाटी के मूल निवासी निक हैग्लंड के पांचवें दौर के प्रयास को बचाया, इससे पहले कि बेंजामिन क्रेमास्ची ने इंटर मियामी को उसके पहले यू.एस. ओपन कप फाइनल और 2023 के दूसरे चैंपियनशिप मैच में भेजा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement