Advertisement
Advertisement
Advertisement

मुखी शर्मा एफआईबीए अपील आयोग में फिर से नामित

FIBA Appeals Commission: भारतीय बास्केटबॉल महासंघ के पूर्व महासचिव और चंडीगढ़ स्थित चंदर मुखी शर्मा को मंगलवार को एफआईबीए अपील आयोग में फिर से नामित किया गया।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 19, 2023 • 16:34 PM
Mukhi re-nominated to FIBA Appeals Commission
Mukhi re-nominated to FIBA Appeals Commission (Image Source: IANS)
FIBA Appeals Commission:  भारतीय बास्केटबॉल महासंघ के पूर्व महासचिव और चंडीगढ़ स्थित चंदर मुखी शर्मा को मंगलवार को एफआईबीए अपील आयोग में फिर से नामित किया गया।

शर्मा, जो दक्षिण एशिया बास्केटबॉल एसोसिएशन के वर्तमान महासचिव हैं, 2019-23 के लिए पैनल में नामांकित होने वाले पहले भारतीय बने।

इस उपाधि की पुष्टि करते समय शर्मा को संबोधित एक संदेश में एफआईबीए महासचिव एंड्रियास ज़गक्लिस ने कहा, "यह नियुक्ति आपके कानूनी कौशल, अनुभव और बास्केटबॉल के प्रति आपकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।"

अपने पुन: नामांकन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मा ने कहा, "यह नियुक्ति भारत में संपूर्ण कानूनी बिरादरी के लिए एक श्रद्धांजलि है, विशेष रूप से हममें से जो समग्र सेवा के लिए खेल में अच्छे, स्वच्छ और पारदर्शी शासन के आदर्शों को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं एफआईबीए और उसके केंद्रीय बोर्ड, विशेष रूप से एफआईबीए महासचिव एंड्रियास ज़गक्लिस, एफआईबीए एशिया के अध्यक्ष के. गोविंदराज और एफआईबीए एशिया के कार्यकारी निदेशक हागोप खजिरियन को मुझ पर दिखाए गए विश्वास के लिए धन्यवाद देता हूं।"


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement