Advertisement
Advertisement
Advertisement

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने 2023-24 सीज़न से पहले स्पेनिश फॉरवर्ड नेस्टर एल्बियाच के साथ अनुबंध किया

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ने मंगलवार को घोषणा की कि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने 2023-24 सीज़न के लिए स्पेनिश फॉरवर्ड नेस्टर अल्बियाच, जिन्हें एल लिंस के नाम से जाना जाता है, के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 26, 2023 • 10:47 AM
NorthEast United FC sign Spanish attacker Nestor Albiach ahead of 2023-24 season
NorthEast United FC sign Spanish attacker Nestor Albiach ahead of 2023-24 season (Image Source: IANS)

NorthEast United FC: गुवाहाटी, 25 जुलाई (आईएएनएस) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ने मंगलवार को घोषणा की कि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने 2023-24 सीज़न के लिए स्पेनिश फॉरवर्ड नेस्टर अल्बियाच, जिन्हें एल लिंस के नाम से जाना जाता है, के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है।

स्पैनियार्ड हाईलैंडर्स का तीसरा विदेशी खिलाड़ी और आगामी सीज़न के लिए सातवां नया हस्ताक्षरकर्ता बन गया है।

एल्बियाच की फुटबॉल यात्रा छह साल की उम्र में लेवांटे के साथ शुरू हुई। बहुमुखी फॉरवर्ड ने बड़े पैमाने पर स्पेन और चेक गणराज्य में खेला है, जिसमें रिकॉर्ड 13 बार के चेक फर्स्ट लीग चैंपियन, स्पार्टा प्राग के साथ एक कार्यकाल भी शामिल है, जिसके लिए उन्होंने यूईएफए यूरोपा लीग में भी भाग लिया था।

2019 में स्पेन लौटने के बाद, उन्होंने अगले ढाई सीज़न में बडालोना और नुमानिया जैसे क्लबों के लिए प्रदर्शन किया और 2021 में, वह रेयो माजादाहोंडा में चले गए, उनके हमले में प्रमुख कर्मी बन गए और क्लब के लिए 70 से अधिक मैच खेले।

आईएसएल में अपने नए उद्यम को शुरू करने के बारे में उत्साहित अल्बियाच ने कहा: "मैं भारत और आईएसएल में खेलने के अवसर से रोमांचित और खुश हूं। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी में शामिल होना एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है, और मैंने यह निर्णय मुझ पर उनके विश्वास और वर्तमान में चल रहे महत्वाकांक्षी प्रकृति के प्रोजेक्ट के कारण लिया है।"

30 वर्षीय, गर्मियों की दूसरी स्पेनिश भर्ती है, और मुख्य कोच जुआन पेड्रो बेनाली ने नवीनतम अधिग्रहण के पीछे रणनीतिक सोच का खुलासा किया।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

बेनाली ने कहा, "नेस्टर एक बहुत ही खास खिलाड़ी हैं, जो आक्रमण पंक्ति में शामिल होने की क्षमता रखते हैं। उनकी उपस्थिति हमारी युवा टीम को गुणवत्ता और अनुभव से भर देगी। एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में, वह एक सलाहकार के रूप में भी काम करेंगे और हमारे प्रतिभाशाली युवाओं को हमारे सामूहिक उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन करेंगे।"


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement