Advertisement
Advertisement

हर साल बेहतर हो रहा है आईएसएल का स्तर : सुनील छेत्री

Bengaluru FC: भारतीय टीम और आईएसएल में बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में फुटबॉल की गुणवत्ता में सुधार पर प्रकाश डाला और कहा कि यह भारतीय राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मंच है।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 14, 2023 • 16:34 PM
Standard of ISL getting better every year: Bengaluru FC captain Sunil Chhetri
Standard of ISL getting better every year: Bengaluru FC captain Sunil Chhetri (Image Source: IANS)
Bengaluru FC:  भारतीय टीम और आईएसएल में बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में फुटबॉल की गुणवत्ता में सुधार पर प्रकाश डाला और कहा कि यह भारतीय राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मंच है।

छेत्री, जो लीग के इतिहास में शीर्ष भारतीय गोल स्कोरर हैं। उन्होंने एक युवा खिलाड़ी संदेश झिंगन का उदाहरण देते हुए कहा कि आईएसएल में खेलकर उन्होंने अपने खेल में काफी सुधार किया है।

आईएसएल ने छेत्री के हवाले से कहा, "हर साल जब लीग प्रतिस्पर्धी हो जाती है तो इससे देश के लिए खेलने की इच्छा रखने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को मदद मिलती है।"

छेत्री ने कहा, "हर साल बेहतर खिलाड़ियों के आने से लीग का स्तर बेहतर होता जा रहा है। संदेश झिंगन इसका एक उदाहरण है। एक युवा खिलाड़ी के रूप में कोरो बार्थ ओग्बेचे और मिकू जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलकर उनमें सुधार हुआ।"

आईएसएल का 10वां सीजन 21 सितंबर को शुरू होगा जब बेंगलुरू एफसी और केरला ब्लास्टर्स की टक्कर होगी।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement