Advertisement
Advertisement

यूनाइटेड कप: कनाडा ने नाटकीय रूप से मिश्रित युगल में चिली के खिलाफ जीत हासिल की

United Cup: सिडनी, 31 दिसंबर (आईएएनएस) लेयला फर्नांडीज की दोहरी जीत से कनाडा ने रविवार को यहां यूनाइटेड कप के रोमांचक मैच में चिली पर 2-1 से जीत हासिल की।

Advertisement
IANS News
By IANS News December 31, 2023 • 13:18 PM
United Cup: Canada wins dramatic mixed doubles against Chile to clinch tie
United Cup: Canada wins dramatic mixed doubles against Chile to clinch tie (Image Source: IANS)
United Cup:

सिडनी, 31 दिसंबर (आईएएनएस) लेयला फर्नांडीज की दोहरी जीत से कनाडा ने रविवार को यहां यूनाइटेड कप के रोमांचक मैच में चिली पर 2-1 से जीत हासिल की।

चिली रविवार दोपहर को रोमांचक यूनाइटेड कप ग्रुप बी टाई को जीतने से दो अंक दूर था जब टॉमस बैरियोस वेरा और डेनिएला सेगुएल निर्णायक मिश्रित युगल मैच के टाई-ब्रेक में कनाडाई जोड़ी स्टीवन डिएज़ और फर्नांडीज से 8/6 से आगे थे। लेकिन कनाडाई खिलाड़ियों ने 7-5, 4-6, 10-8 से जीत हासिल की।

इससे पहले दिन में, फर्नांडीज ने कनाडा को उसके पहले यूनाइटेड कप मैच में बेहतरीन शुरुआत दी थी, जब उन्होंने चिली की सेगुएल को 6-2, 6-3 से हराया था, जिसके बाद निकोलस जैरी ने डिएज़ को 7-5, 6-4 से हराकर मुकाबला बराबर कर दिया था।

फिर, फर्नांडीज ने अपने युगल कौशल को दिखाने के लिए, डिएज़ के साथ मिलकर मिश्रित युगल में कनाडा को 7-5, 4-6 (10-8) से जीत दिलाई और 2-1 से जीत हासिल की।

1-0 के रिकॉर्ड के साथ, कनाडा अब ग्रीस से भिड़ने के लिए बुधवार तक इंतजार करेगा। मंगलवार को चिली का मुकाबला ग्रीस से होगा।

सिडनी में हुए तीनों मुकाबलों का फैसला मिश्रित युगल में हुआ है। शनिवार को नीदरलैंड्स ने नॉर्वे को 2-1 से और जर्मनी ने इटली को 2-1 से हराया।


Advertisement
TAGS United Cup
Advertisement
Advertisement