Advertisement
Advertisement

'हमने रेडिंग और डिफेंस विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया': दबंग दिल्ली के कोच रामबीर खोखर

Dabang Delhi: नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)| तेलुगू टाइटंस के खिलाफ 44-33 से जीत दर्ज करने के बाद दबंग दिल्ली केसी जीत की राह पर लौट आई है और उनके कोच रामबीर सिंह खोखर ने कहा कि उन्होंने रेडिंग और डिफेंस विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे टीम जीत की ओर बढ़ी। .

Advertisement
IANS News
By IANS News February 04, 2024 • 14:24 PM
'We performed well in the raiding and defence departments: Dabang Delhi coach Rambir Khokhar
'We performed well in the raiding and defence departments: Dabang Delhi coach Rambir Khokhar (Image Source: IANS)
Dabang Delhi:

नई दिल्ली, 4 फरवरी (आईएएनएस)| तेलुगू टाइटंस के खिलाफ 44-33 से जीत दर्ज करने के बाद दबंग दिल्ली केसी जीत की राह पर लौट आई है और उनके कोच रामबीर सिंह खोखर ने कहा कि उन्होंने रेडिंग और डिफेंस विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे टीम जीत की ओर बढ़ी। .

जीत के बारे में बात करते हुए, खोखर ने कहा: "जब कोई टीम ऑल आउट हो जाती है और जब कोई टीम ऑल आउट नहीं होती है तो प्रदर्शन में बहुत बड़ा अंतर होता है। हमारे रक्षकों आशीष और योगेश ने उत्कृष्ट खेल खेला और पवन सहरावत जैसे रेडर को रोका। और मंजीत और आशु मलिक ने रेडिंग विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया।”

उन्होंने कहा, "बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ हार झेलना मुश्किल था। हालांकि, हमारी टीम ने तेलुगु टाइटंस के खिलाफ संपूर्ण प्रदर्शन किया। हमने रेडिंग और डिफेंस विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया।"

दिल्ली के कप्तान आशु मलिक ने मैच में 20 रेड अंक बनाए। जब रेडर मंजीत से आशु के साथ खेलने के बारे में पूछा गया, तो मंजीत ने कहा: "आशु वास्तव में एक अच्छा रेडर है और वह हम सभी को मैट पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है। हम सभी यथासंभव उसका समर्थन करना चाहते हैं। हम निश्चित रूप से तैयार हैं। यदि आशु का मैट पर ख़राब दिन हो तो हम टीम के लिए आगे आने को तैयार हैं।"

दबंग दिल्ली का अगला मुकाबला सोमवार को दिल्ली में पुनेरी पलटन से होगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement