X close
X close

सुल्तान जोहोर हॉकी कप : भारत, ग्रेट ब्रिटेन के बीच रोमांचक मैच 5-5 से ड्रॉ

भारतीय जूनियर हॉकी टीम शुक्रवार को यहां 10वें सुल्तान आफ जोहोर कप में ग्रेट ब्रिटेन के साथ 5-5 से मैच ड्रा कर फाइनल की रेस में बनी हुई है। भारत के लिए पूवन्ना सीबी (7' मिनट), अमनदीप (50' मिनट), अरिजीत सिंह हुंदल...

IANS News
By IANS News October 28, 2022 • 17:50 PM
सुल्तान जोहोर हॉकी कप : भारत, ग्रेट ब्रिटेन के बीच रोमांचक मैच 5-5 से ड्रॉ
Image Source: Google

भारतीय जूनियर हॉकी टीम शुक्रवार को यहां 10वें सुल्तान आफ जोहोर कप में ग्रेट ब्रिटेन के साथ 5-5 से मैच ड्रा कर फाइनल की रेस में बनी हुई है। भारत के लिए पूवन्ना सीबी (7' मिनट), अमनदीप (50' मिनट), अरिजीत सिंह हुंदल (53' मिनट) और शारदा नंद तिवारी (56', 58' मिनट) ने गोल दागे जबकि ग्रेट ब्रिटेन के लिए मैक्स एंडरसन (1', 40' मिनट), हैरिसन स्टोन (42' मिनट) और जैमी गोल्डन (54', 56' मिनट) ने स्कोर में योगदान दिया।

इस ड्रा के साथ, भारत आस्ट्रेलिया के पीछे पांच मैचों (2 जीत, 2 ड्रॉ, 1 हार) से आठ अंक हो गए, जिसके चार मैच में से 10 (3 जीत और 1 ड्रॉ) अंक हैं। ग्रेट ब्रिटेन सात अंकों (2 जीत, 1 ड्रॉ, 2 हार) के साथ तीसरे स्थान पर है। छह टीमों की इस प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका और जापान के चार मैचों में छह-छह अंक हैं जबकि मलेशिया के चार मैचों में शून्य अंक हैं।

जोहोर कप का फाइनल खेलने की भारत की संभावना मलेशिया-जापान और आस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका के बीच मैचों के परिणाम पर निर्भर करती है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

जापान और दक्षिण अफ्रीका दोनों के छह अंक हैं और शुक्रवार का मैच जीतने के बाद उनके नौ अंक हो जाएंगे और भारत फाइनल के लिए नहीं जा पाएगा।


TAGS