Advertisement
Advertisement
Advertisement

अल्टीमेट टेबल टेनिस: सीजन 4 के शुरूआती मुकाबले में चेन्नई लायंस का सामना पुनेरी पलटन से (पूर्वावलोकन)

मौजूदा चैंपियन चेन्नई लायंस गुरुवार से यहां शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुरू होने वाले अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 के शुरुआती मैच में पुनेरी पल्टन से भिड़ेगी।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 12, 2023 • 19:49 PM
Ultimate Table Tennis: Chennai Lions face Puneri Paltan in season 4 opener (preview)
Ultimate Table Tennis: Chennai Lions face Puneri Paltan in season 4 opener (preview) (Image Source: IANS)

Ultimate Table Tennis: मौजूदा चैंपियन चेन्नई लायंस गुरुवार से यहां शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुरू होने वाले अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन 4 के शुरुआती मैच में पुनेरी पल्टन से भिड़ेगी।

चेन्नई लायंस की चुनौती की अगुवाई अनुभवी भारतीय पैडलर अचंत शरत कमल करेंगे। शरत कमल ने बुधवार को यहां प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "हमें खुशी है कि अल्टीमेट टेबल टेनिस सीज़न 4 के साथ वापस आ गया है। हम सभी कुछ शीर्ष टेबल टेनिस एक्शन देखने के लिए तैयार हैं क्योंकि यूटीटी खेल को वास्तव में रोमांचक बनाता है। कई युवा खिलाड़ियों को भी इसका हिस्सा बनने का मौका मिलता है। भारतीय टेबल टेनिस के लिए वास्तव में यह बहुत अच्छी बात है।''

दूसरी ओर, पुनेरी पलटन की पैडलर हाना माटेलोवा भारत में खेलने के लिए उत्साहित हैं और इस सीजन में फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हैं।

माटेलोवा ने कहा, "यूटीटी परिवार का फिर से हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मैं यूटीटी सीज़न 2 का अपना प्रदर्शन जारी रखना चाहूंगी। मैं अपने साथियों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं और हम टूर्नामेंट में जितना संभव हो उतना आगे जाने की कोशिश करेंगे।"

भारत की स्टार मनिका बत्रा भी सीजन 4 का प्रमुख आकर्षण हैं और वह बेंगलुरु स्मैशर्स का प्रतिनिधित्व करेंगी। बत्रा ने कहा,"मैं इस सीज़न में यूटीटी में खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। सीज़न 4 में लीग में कई नए चेहरे हैं और उनके साथ खेलना एक रोमांचक अनुभव होगा क्योंकि वे सभी वास्तव में प्रतिभाशाली हैं। बेंगलुरु स्मैशर्स अपना योगदान देंगे, हर मुकाबले में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।''

दबंग दिल्ली टीटीसी के सत्यन गणशेखरन ने कहा, "लीग ने भारतीय प्रतिभा को निखारने में जबरदस्त भूमिका निभाई है क्योंकि जब मैंने अपना पहला मैच खेला था तो मैं एक युवा लड़का था और अब मैं अंतरराष्ट्रीय सर्किट में भारत के लिए एक नियमित खिलाड़ी हूं। इसलिए, यह एक शानदार अवसर है। हम सभी के लिए और हम सीज़न 4 का इंतज़ार कर रहे हैं।"

यू मुंबा टीटी की लिली झांग भारत में खेलने को लेकर उत्साहित हैं और उनका मानना ​​है कि यूटीटी सीजन 4 भारतीय टेबल टेनिस को विश्व मानचित्र पर लाएगा।उन्होंने कहा, "मैं फिर से यहां भारत आने और कुछ बहुत अच्छा टेनिस खेलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैंने यहां सीजन 2 में खेला था और यह बहुत अच्छा लग रहा है कि यूटीटी इस बार नए चेहरों के साथ वापस आ गया है। इस प्रतियोगिता में टीम भावना और माहौल वास्तव में अच्छा है। ''

सीज़न 4 में 12 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों सहित कुल 36 खिलाड़ी 18 दिनों की अवधि में रोमांचक एक्शन में शामिल होंगे।

Also Read: Live Scorecard

36 पैडलर्स में से 14 ओलंपिक में खेल चुके हैं, जबकि नौ खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement