X close
X close

विवियन रिचर्डस बने लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्डस लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2022

IANS News
By IANS News November 04, 2022 • 17:09 PM
विवियन रिचर्डस बने लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर
Image Source: Google

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्डस लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2022 में इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हो गए हैं। इससे 6 से 23 दिसंबर तक खेले जाने वाले टूर्नामेंट के तीसरे सीजन को बड़ा बढ़ावा मिलेगा। रिचर्डस ने कहा कि वह श्रीलंका जाने के लिए उत्साहित हैं, एक ऐसा देश जहां उन्हें हमेशा क्रिकेट प्रशंसकों से बहुत ज्यादा समर्थन मिला है।

रिचर्डस ने कहा, "मैं एलपीएल के तीसरे सीजन का ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हूं और यह कहना चाहता हूं कि यह टूर्नामेंट श्रीलंका में कुछ महान प्रतिभाओं का पता लगा रहा है। हमने इस साल एशिया कप में श्रीलंकाई क्रिकेट की ताकत देखी। मैंने इस टूर्नामेंट के पिछले दो सीजन देखे हैं और क्रिकेट की गुणवत्ता शानदार थी और मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इसे आगामी संस्करण में भी बनाए रखेंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे श्रीलंका के लोगों से बहुत प्यार मिलता है और मैं इस देश से प्यार करता हूं। मैं एलपीएल के आगामी सत्र के लिए श्रीलंका जाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, खासकर इस देश और इसके लोगों ने हाल ही में जिस तरह से कठिन समय को पार किया है। आगामी टूर्नामेंट का सीजन भी इस महान देश के लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाएगा। मुझे यकीन है कि यह एक बड़ी सफलता होगी।"

युवा श्रीलंकाई खिलाड़ियों को मंच देने के अलावा, दर्शकों की संख्या के मामले में भी टूर्नामेंट एक बड़ी सफलता रही है।

आईपीजी समूह के अध्यक्ष और एलपीएल के संस्थापक अनिल मोहन ने कहा, "हम 2022 एलपीएल के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में अब तक के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक, विवियन रिचर्डस की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। सर रिचर्डस जैसे किसी के होने से लीग को बढ़ावा मिलेगा और पूरी दुनिया से अधिक दर्शकों का जुड़ाव होगा और हमारी खोज में मदद करेगा। मैं लीग में महान श्रीलंकाई प्रतिभाओं को प्रदर्शित करते हुए देखकर वास्तव में उत्साहित हूं।"

एलपीएल 2022 में एविन लुईस, कार्लोस ब्रैथवेट, जेनमैन मलान, ड्वेन प्रिटोरियस, डी'आर्सी शॉर्ट और शोएब मलिक सहित कई स्टार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की भागीदारी दिखाई देगी।

Also Read: Today Live Match Scorecard

पहला मैच जाफना किंग्स और गाले ग्लेडिएटर्स के बीच हंबनतोता में खेला जाएगा।


TAGS