X close
X close

लिवरपूल के गोलकीपर बेकर बोले, हमें टोटेनहम पर जीत से मिलेगा प्रोत्साहन

गोलकीपर एलिसन बेकर चाहते हैं कि लिवरपूल विश्व कप से पहले टोटेनहम हॉटस्पर में अपनी प्रीमियर लीग जीत से प्रोत्साहन ले। सप्ताहांत में एनफील्ड में साउथेम्प्टन के साथ लीग मैच से पहले रेड्स ने काराबाओ कप एक्शन में डर्बी...

IANS News
By IANS News November 09, 2022 • 08:28 AM
लिवरपूल के गोलकीपर बेकर बोले, हमें टोटेनहम पर जीत से मिलेगा प्रोत्साहन
Image Source: Google

गोलकीपर एलिसन बेकर चाहते हैं कि लिवरपूल विश्व कप से पहले टोटेनहम हॉटस्पर में अपनी प्रीमियर लीग जीत से प्रोत्साहन ले। सप्ताहांत में एनफील्ड में साउथेम्प्टन के साथ लीग मैच से पहले रेड्स ने काराबाओ कप एक्शन में डर्बी काउंटी की मेजबानी की। जुर्गन क्लॉप की टीम रविवार को स्पर्स पर एक रोमांचक जीत से उत्साहित होकर उन फिक्चर्स में शामिल हुई, जिससे वह तीन पॉइंट के साथ पहला स्थान पर पहुंच गए। एलिसन ने कहा, "अब, लिवरपूल को उस परिणाम का उपयोग करना चाहिए।"

लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट ने एलिसन के हवाले से कहा, "यह एक बड़ी जीत है, लेकिन हमें अगले मैच के लिए इसका इस्तेमाल करना होगा।" उन्होंने कहा, "हमें अपने आप को सबसे अच्छे तरीके से तैयार करना होगा। हमारे पास गलतियों या अच्छी चीजों के बारे में सोचने के लिए बहुत अधिक समय नहीं है जो हम कर रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "अब हम तुरंत अपने सामने वाले प्रतिद्वंद्वी में बदल जाते हैं और जीत के लिए तीन पॉइंट के लिए लड़ते हैं। मैं जिस तरह से (उस) कठिन परिस्थितियों से निपट रहा हूं, उससे खुश हूं।"

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

उन्होंने कहा, "हम लड़ रहे हैं, हम उन क्षणों में दिखा रहे हैं जिनकी जरूरत है और ये क्षण हमें वास्तव में, बाकी सीजन के लिए मजबूत बना सकते हैं।"


TAGS