X close
X close

हमने केरल के खिलाफ मैच से बहुत कुछ सीखा : एफसी गोवा के कोच कार्लोस पेना

एफसी गोवा रविवार को कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स से 3-1 से हार गया, क्योंकि घरेलू टीम ने शुरुआत में ही तीन गोल दागकर मैच में अपनी मजबूत बढ़त बना ली थी। हालांकि, एक खचाखच भरे स्टेडियम में तीन गोलों की कमी के बावजूद, गौर...

IANS News
By IANS News November 15, 2022 • 09:49 AM
हमने केरल के खिलाफ मैच से बहुत कुछ सीखा : एफसी गोवा के कोच कार्लोस पेना
Image Source: Google

एफसी गोवा रविवार को कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स से 3-1 से हार गया, क्योंकि घरेलू टीम ने शुरुआत में ही तीन गोल दागकर मैच में अपनी मजबूत बढ़त बना ली थी। हालांकि, एक खचाखच भरे स्टेडियम में तीन गोलों की कमी के बावजूद, गौर ने हार मानने से इनकार कर दिया और अगर अंतिम में मैला स्पर्श के साथ संयोजन करने के लिए कुछ शानदार गोलकीपिंग की होती, तो कार्लोस पेना की टीम एक गोल से मैच बना सकती थी।

हार के बाद स्पैनियार्ड ने महसूस किया कि यह मैच एक सीखने के अनुभव के रूप में काम करेगा, जबकि उन्होंने अपने खिलाड़ी की लड़ने की भावना के लिए प्रशंसा की।

पेना ने कहा, "टीम ने 2-0 के हाफ में जाने के बाद भी हार नहीं मानी, जिससे हमें काफी नुकसान हुआ। 3-0 पर भी हमें विश्वास था।"

उन्होंने कहा, "हम मजबूती से वापस आए, लेकिन यह काफी नहीं था। लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि खिलाड़ी अंतिम सीटी तक खेले और मैं टीम का रवैया देखकर खुश हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "अब मैच से सीखने और उसका विश्लेषण करने का समय है। हम इससे बहुत कुछ सीखने जा रहे हैं, मुझे यकीन है।"

पेना ने आगे प्रकाश डाला कि उन्होंने सोचा कि प्रदर्शन के साथ सबसे बड़े मुद्दे क्या थे और उन्होंने उन्हें मैच के भीतर कैसे हल करने की मांग की।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

एफसी गोवा के मुख्य कोच ने कहा, "पहले हाफ में हमारे पास गोल करने के काफी मौके थे। हम जानते थे कि वे एक ऐसी टीम हैं जो हमें बाद के दौर में नुकसान पहुंचा सकती हैं। हम ठीक से काउंटर-अटैक नहीं कर सके। हम उनपर पर्याप्त रूप से दबाव नहीं बना सके।"


TAGS