X close
X close

पीकेएल : यू मुंबा के कोच चपराणा ने कहा, हमें पुनेरी पलटन के रेडर्स के लिए अच्छी योजना बनाने की जरूरत

यू मुंबा की टीम को सोमवार को पुणे के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 39-42 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अपने पिछले मैच में अपनी...

IANS News
By IANS News November 09, 2022 • 08:26 AM
पीकेएल : यू मुंबा के कोच चपराणा ने कहा, हमें पुनेरी पलटन के रेडर्स के लिए अच्छी योजना बनाने की जरूरत
Image Source: Google

यू मुंबा की टीम को सोमवार को पुणे के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 39-42 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अपने पिछले मैच में अपनी गलतियों से सीखने करने के बाद, मुंबई की टीम पहले से ही पुनेरी पलटन के खिलाफ अपने अगले मैच पर नजर गड़ाए हुए है।

महाराष्ट्र डर्बी के बारे में बोलते हुए, यू मुंबा के कोच अनिल चपराना ने कहा, "हम अपने अगले मैच में पुनेरी पलटन से भिड़ने वाले हैं। हम निश्चित रूप से उस मैच के लिए अच्छी तैयारी करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। पुनेरी पलटन के पास वास्तव में तीन अच्छे रेडर हैं, जिसमें आकाश शिंदे, असलम इनामदार और मोहित गोयत शामिल हैं। उनकी डिफेंसिव इकाई भी अच्छी है और टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।"

यू मुंबा के कप्तान सुरिंदर सिंह ने भी अपनी टीम के अगले मुकाबले के बारे में विचार साझा किए, "हमने टूर्नामेंट में पहले पुणे के साथ एक मैच खेला है। यह एक करीबी मैच था और हम अंत में दो अंकों से हार गए। हमें इस बारे में एक उचित विचार है कि कैसे टीम खेलती है। हमारे कोच हमारे लिए एक योजना बनाएंगे और हम इसे मैट पर लागू करने के लिए देखेंगे। पुणे की ओर से स्टेडियम में प्रशंसकों का बहुत समर्थन होगा, लेकिन स्टेडियम में हमारे प्रशंसक भी होंगे क्योंकि हमारी महाराष्ट्र की एक बेहतरीन टीम हैं।"

बुधवार के मैच:

हरियाणा स्टीलर्स जब बेंगलुरू बुल्स से भिड़ेंगे तो जीत के लिए बेताब होंगे, लेकिन हरियाणा की टीम को बुल्स के रेडर भरत और विकास कंडोला से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

तमिल थलाइवाज ने 6 नवंबर 2022 को अपने आखिरी मुकाबले में पुनेरी पलटन को 35-34 से हराया। पुनेरी पलटन के पास बुधवार को फिर से तमिल थलाइवाज के खिलाफ सामना करने पर खुद को भुनाने का एक शानदार मौका है।


TAGS