Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 2024: आदिवासी क्रिकेटर बना करोड़पति, गुजरात के लिए खेलेगा आईपीएल 2024

आईपीएल सच में सपनों को पंख देने का काम करता है और इस बार भी मिनी ऑक्शन के दौरान कई युवा खिलाड़ियों के सपनों को ज़ान मिली है और उन्हीं में से एक खिलाड़ी का नाम है रॉबिन मिंज।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 20, 2023 • 12:46 PM
IPL 2024: आदिवासी क्रिकेटर बना करोड़पति, गुजरात के लिए खेलेगा आईपीएल 2024
IPL 2024: आदिवासी क्रिकेटर बना करोड़पति, गुजरात के लिए खेलेगा आईपीएल 2024 (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का ऑक्शन खत्म हो चुका है। मंगलवार, 19 दिसंबर को हुए इस ऑक्शन के बाद सभी 10 टीमों ने अपने 25-25 के स्क्वॉड पूरे कर लिए हैं। इस ऑक्शन ने कई खिलाड़ियों की किस्मत चमका दी तो कुछ खिलाड़ियों के हाथ इस साल भी निराशा ही लगी लेकिन इस बार का ऑक्शन कई मायनों में बेहद खास रहा क्योंकि ना सिर्फ इस साल आईपीएल इतिहास की दो सबसे बड़ी बोलियां लगी बल्कि कई अनजान चेहरों को भी करोड़पति बनते हुए देखा गया और उन्हीं में से एक खिलाड़ी का नाम रहा रॉबिन मिंज।

झारखंड के एक आदिवासी परिवार से आने वाले रॉबिन एक अनकैप्ड खिलाड़ी हैं लेकिन इस 21 वर्षीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को गुजरात टाइटंस की टीम ने 3.60 करोड़ की मोटी रकम खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया। रॉबिन मिंज़ को इतने पैसे मिलने पर कई लोगों को काफी हैरानी हुई जबकि कुछ लोगों ने इसकी सराहना की क्योंकि आईपीएल को हमेशा से ही सपनों को उड़ान देने वाला मंच कहा जाता रहा है और आज एक बार फिर से इसका उदाहरण देखने को मिल गया।

Trending



Read More

Cricket Scorecard

Advertisement