X close
X close

3 खिलाड़ी जो बन सकते हैं विराट कोहली से बड़े ब्रांड, 1 ने अबतक नहीं किया डेब्यू

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 क्रिकटर्स का नाम जो आने वाले टाइम में विराट कोहली से बड़े ब्रांड बन सकते हैं। इस लिस्ट में एक ऐसे खिलाड़ी का नाम भी शामिल है जिसने अबतक एक भी इंटरनेशनल मैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 23, 2022 • 17:56 PM

विराट कोहली केवल एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड हैं। सोशल मीडिया पर विराट काफी ज्यादा फॉलो किए जाते हैं। विराट से पहले धोनी और सचिन तेंदुलकर की दीवानागी फैंस के सिर चढ़कर बोलती थी। विराट अपने क्रिकेटिंग करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। विराट के बाद इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि इन 3 में से कोई एक खिलाड़ी उनसे भी बड़ा ब्रांड बन जाए।

शुभमन गिल: 23 साल के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल धीरे-धीरे क्रिकेट की दुनिया में छाने लगे हैं। शुभमन गिल ने अब तक भारत के लिए 11 टेस्ट और 12 वनडे मैच खेले हैं। शुभमन गिल की फेस वेल्यू को देखते हुए इस बात की उम्मीद ही आगे आने वाले टाइम में शुभमन गिल केवल एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड होंगे।

Trending


अर्जुन तेंदुलकर: महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने अब तक एक भी आईपीएल और इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। बावजूद इसके अर्जुन के बारे में पढ़ने और जानने में फैंस को काफी ज्यादा दिलचस्पी रहती है। गोवा के लिए इस साल अर्जुन ने अपनी बॉलिंग से काफी प्रभावित भी किया है। इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि अर्जुन की फेस वेल्यू उन्हें विराट से भी बड़ा ब्रांड बना दे।

यह भी पढ़ें: 5 टैलेंटेड भारतीय क्रिकेटर जिन्हें नहीं मिला कप्तान विराट कोहली का सपोर्ट, किए गए इग्नोर

संजू सैमसन: 7 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले संजू सैमसन ने भले ही अब तक टीम इंडिया के लिए इतना क्रिकेट नहीं खेला हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी है। भारत में ही नहीं बल्कि विश्व के किसी भी कोने में जब सैमसन खेलते हैं तब उनको देखने के लिए जनसैलाब आ जाता है।