X close
X close

3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर हुआ CSK को करोड़ों का नुकसान, पूरे सीजन नहीं खेला 1 मैच

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में 16.25 करोड़ में इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को खरीदा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 04, 2023 • 16:18 PM

CSK IPL: आईपीएल ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजी अपने पसंदीदा खिलाड़ी पर करोड़ों खर्च करने को तैयार नज़र आती है। IPL की सभी सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने भी ऐसा ही किया है। लेकिन आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन पर CSK ने करोड़ों लुटाए, लेकिन वह खिलाड़ी सीजन में टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके।

दीपक चाहर (Deepak Chahar)

Trending


साल 2022, मेगा ऑक्शन चेन्नई सुपर किंग्स ने सबसे बड़ी बोली भारतीय गेंदबाज़ दीपक चाहर के लिए लगाई। ऑक्शन में CSK ने दूसरी फ्रेंचाइजी से बिडिंग वॉर करके चाहर को अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले वह चोटिल हो गए। MS DHONI की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बड़ा झटका था क्योंकि दीपक चाहर पूरे सीजन एक भी मैच नहीं खेल सके थे।

सुरेश रैना (Suresh Raina)

साल 2020, चेन्नई सुपर किंग्स ने चिन्ना थाला यानी सुरेश रैना को 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। इस साल कोविड के कारण आईपीएल यूएई में खेला जा रहा था, लेकिन इसी बीच चिन्ना थाला यूएई से अपने घर लौट आए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जाता है कि सुरेश रैना और सीएसके मैनेजमेंट के बीच कुछ अनबन हुई थी जिस वजह से रैना ने आईपीएल छोड़ा। लेकिन अगले साल यानी साल 2021 में रैना एक बार फिर येलो जर्सी ने लौटे थे।

कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham)

ये भी पढ़ें: ऑलराउंडर की फौज के साथ उतरेगी CSK, माही को 5वां IPL टाइटल जीता सकते हैं ये 11 खिलाड़ी

साल 2021, भारतीय अनकैप्ड ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल खोलकर पैसे बहाएं। ऑक्शन में CSK ने गौतम को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बिडिंग वॉर करके 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस खिलाड़ी का बेस प्राइस महज़ 20 लाख रुपये था और उनकी खरीद के बाद ऐसा माना जा रहा था कि वह धोनी की रणनीति का बड़ा होंगे। लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला और कृष्णप्पा गौतम पूरे सीजन महज़ बेंच पर बैठे नज़र आए।